डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"It is pork."

अनुवाद:यह सूअर का मांस है।

4 साल पहले

3 टिप्पणियाँ


hcsmankoti

again my answer is wrong due to है और हैं but one of my friend guided me i should use where है noun/subject is singular and हैं where subject/noun is plural . Is this rule right or wrong. please let me know.

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

Yes, that rule is right. 'है' is 'is' in English, and हैं is 'are'.

4 साल पहले

mohit_chaturvedi

For गोमांस>beef & सुअर का मांस>pork

But for मानव मांस__????

3 साल पहले