1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "The models have black dresse…

"The models have black dresses."

अनुवाद:मॉडलों के पास काली पोशाकें हैं।

May 10, 2014

9 टिप्पणियाँ


psrrajpurohit

माॅडलों गलत कैसे है।


jitengore

आपका unicode सही नहीं आ रहा है - मा ॅ ड लों! अपने उत्तर को Notepad अथवा Word पर copy-paste कर देखें!


aaysha11

Because models hota h


ABHI24DUOLINGO

मॉडल अंग्रेजी का शब्द है, इसका बहुवचन भी अंग्रेजी में होना चाहिए. मेरे विचार से माॅडलों की जगह मॉडल्स लिखा जाना चाहिए


jitengore

क्या आपने ऐसा देखा है? The guruon said this.

The right way is "The gurus said this." Guru is adopted from Hindi and the English plularization needs to follow the English rules.


Pratyush.

बोलचाल में कई बार अंग्रेजी शब्दों के बहुवचन अंग्रेजी तरीके से कर दिया जाता है पर वर्तनी के नियमों के अनुसार सारे अंग्रेजी शब्द स्त्रीलिंग होते है और उनका बहुवचन स्त्रीलिंग शब्दों की तरह ही होना चाहिए।


deepak842932

मुझे यह शवाल का जवाब नहीं पता

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।