"How are you?"

अनुवाद:तुम कैसे हो?

May 11, 2014

216 टिप्पणियाँ


Jignesh16330

मे ठीक हू.


sudhirsing7

आप केसे हो? Should be accepted


LeMaitre

Though "आप कैसे हो?" is used a lot in local speech, it is actually wrong. The correct way to say this is "आप कैसे हैं?" With "आप", we need to always use "हैं" and not "हो". Using "हो" for "आप" is very common in daily speech, but it is not correct grammatically.


Manvigautam

Yes you are right.


Aartirajpu4

I fine how about you


chitranjan242031

आप कैसे हो ?


mangal20

Hwat is your nam


AnupAnup1

तुम केसे हो


bharatkuma821081

You not appeared in tips


Rahul379125

Hindi write krna ya iska answer dena h


SwetaAgarw10

I am good what up bro


RajeshKuma670391

तुम कैसे हो


Rakesh590219

तुम and आप both meaning is same


Rakesh590219

आप कैसे हो


Rakesh590219

आप कैसे हो


UpendraRaj9

Mobile Hindi nahi saport karta hai


jyoti338649

Why are typingin in hindi agan e and agan e


jyoti338649

I am not want hindi translatto hindi


PankajKuma404445

What is mean of you?


C8Ii3

I am a good girl


MohdSuhelM

Suhel How are you


AashishKum395761

You means आप और तुम


Mrs.Manora

Tum or ap dono sahi h


juhi1504

Sorry. Tum kaise ho


SUDHANSHUS620001

You ka aap bhi hota h phir mera galat kaise h


GyanendraP855403

You is used for आप याक्ष तुम


Sureshsoy

अगर कोई हमसे बड़े हैं तो उसे क्या कहेँगे. आप कैसे हो या तुम कैसे हो


manoj736522

तुम कैसे हो


gagan.tong

आप कैसे हो, ये भी ठीक होना चाहिए


DeepakChau317652

Tum or aap me difference hai

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें