डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"I have an apple."

अनुवाद:मेरे पास एक सेब है।

4 साल पहले

37 टिप्पणियाँ


Tengo_una_alma

Why is it है but not हैं?

4 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

हैं would make the sentence plural - which in this case would mean multiple apples:

  • I have an apple - मेेरे पास सेब है
  • I have apples - मेरे पास सेब हैं
4 साल पहले

kailashswa3

H

1 साल पहले

RkYadav13

Grfbj

9 महीने पहले

jeevan296191

Ll

7 महीने पहले

Flanny-chan
Flanny-chanPlus

The sentence 'she has an apple' accepts 'उसके पास सेब है' but the sentence 'I have an apple' doesn't accept 'मेरे पास सेब है'। क्यों?

4 साल पहले

snorcack
snorcack

मेरे पास सेब है। This sentence should be accepted from now on.

4 साल पहले

MadeshRamz

I have an apple

1 साल पहले

SatishPati6

i have an apple

1 साल पहले

omprakash937007

मेरे पास सेब है

1 साल पहले

angadveers2

I have an apple

1 साल पहले

seema831863

Ak nhi likha tha vha pr

2 साल पहले

arjunKhare

What

2 साल पहले

Jaseem6

Mere pass ek seb hai

2 साल पहले

KapilKansa

I hav an apple

2 साल पहले

rachnasing6

मेरे पास सेव है

2 साल पहले

ImranKhan537995

I am Imran

7 महीने पहले

laxman758475

Sabe rah gaya

1 साल पहले

dawood195005

I have an apple

1 साल पहले

RajenderSi5

Kunal

2 साल पहले

LataShukla

My answer is same but you tell me wrong

2 साल पहले

Malchandsh

I have water

1 साल पहले

frazkhan4

I have an apple

1 साल पहले

Haideransa2

Mere paas 1 Seb hai

1 साल पहले

ankit106230

I have dose not apple

1 साल पहले

suryakant10

I have an apple

1 साल पहले

jagdish71525

I have an apple

1 साल पहले

Neeraj543601

,

1 साल पहले

shaik613393

Rtfg70

1 साल पहले

ravisoni751858

My answer is same but you tell me wrong,bar bar ek hi answer ko galat bata rhe ho

1 साल पहले

sajidqures7

I have an apple

1 साल पहले

jeewansen

I have an apple

1 साल पहले

ReenaSingh85368

H

1 साल पहले

radi642476

i have an apple

9 महीने पहले

anitabisht6

No

7 महीने पहले

anitabisht6

I hàve an apple

7 महीने पहले

shambhukr2

I have an apple.

6 महीने पहले

सम्बंधित चर्चा