डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"He reads."

अनुवाद:वह पढ़ता है।

4 साल पहले

51 टिप्पणियाँ


9033809536

Why he put s

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

Generally, you add an 's' at the end of the verb for he, she and it. For I, you, we and they, you don't.

This is how the verb 'to read' conjugates:

  • I read - मैं पढ़ता हूँ
  • You read - तुम पढ़ते हो
  • He reads - वह पढ़ता है
  • She reads - वह पढ़ती है
  • It reads - यह पढ़ता/पढ़ती है
  • We read - हम पढ़ते हैं
  • They read - वे पढ़ते हैं

Please refer to these links for more information : https://www.duolingo.com/comment/2818055 http://www.scientificpsychic.com/grammar/regular.html

4 साल पहले

ansh861321

He reads

1 साल पहले

mahendraya274552

,

1 साल पहले

kavitasahu3

Why he put s

9 महीने पहले

devendrasi964126

Jgh

1 साल पहले

mdmursidal

He reads

1 साल पहले

anishkumar358306

No

1 साल पहले

dhanpalana

No

3 सप्ताह पहले

Sunilpunda

he reads

1 साल पहले

AmitBanswa

Very good

11 महीने पहले

SumitChhab2

He reads

9 महीने पहले

DipakSoni2

Kya

7 महीने पहले

pawan175593

Ram Aam khata hai

2 महीने पहले

anand502394

No

2 साल पहले

akash343385

Jab bhi sentence ta hai ti hai sy end hoga waha verb ky agay s or es lagta ha

2 साल पहले

PappuARyan

Kya hoga

2 साल पहले

ASIFKHAN409315

he reads

1 साल पहले

manvkumarm

He reads singuler h yaa fir pululer h

1 साल पहले

RitikaVaru

He reads

1 साल पहले

YOGITASING4

me English me likha nahi pati hu aur padane me kamjor hu

1 साल पहले

Kritarthba

Kisi bhi sapling ko part m ker k pedo easy hoga

1 साल पहले

KrishnaSin751110

Plz Help me

1 साल पहले

abinashmur

Hi

1 साल पहले

ansariwase1

वह खाती है

1 साल पहले

Manakchand3

He reads

1 साल पहले

sheelu17

Hi

1 साल पहले

Kritarthba

Hlw

1 साल पहले

imran72143

Hmmmmm

1 साल पहले

Parmeshwar923142

read is wright

1 साल पहले

mihir948644

hii

1 साल पहले

vipin310842

He reads

1 साल पहले

manishkuma280002

nice Aapp

1 साल पहले

imrankhan783534

He

1 साल पहले

meena863021

Book

1 साल पहले

meena863021

He reads a book

1 साल पहले

mdmursidal

Wah padhta hei

1 साल पहले

mdmursidal

He reads

1 साल पहले

dMtXq

Yoo

1 साल पहले

mohammadar484838

Plz help me

1 साल पहले

poinam

He reads

1 साल पहले

Naeemahmads

He reads

1 साल पहले

AmitBanswa

Haa

11 महीने पहले

AmitBanswa

He reads

11 महीने पहले

tarun297165

वह पढ़ता है

11 महीने पहले

naitikKuma1

He reads

10 महीने पहले

AshaJit1

Bhabuli

9 महीने पहले

KhanKhan46718

Hello

6 महीने पहले

gurvinders399802

The reads

6 महीने पहले

RohanKumar462554

He reads

5 महीने पहले

dhanpalana

No

3 सप्ताह पहले