"He reads."

अनुवाद:वह पढ़ता है।

May 13, 2014

53 टिप्पणियाँ


LeMaitre

Generally, you add an 's' at the end of the verb for he, she and it. For I, you, we and they, you don't.

This is how the verb 'to read' conjugates:

  • I read - मैं पढ़ता हूँ
  • You read - तुम पढ़ते हो
  • He reads - वह पढ़ता है
  • She reads - वह पढ़ती है
  • It reads - यह पढ़ता/पढ़ती है
  • We read - हम पढ़ते हैं
  • They read - वे पढ़ते हैं

Please refer to these links for more information : https://www.duolingo.com/comment/2818055 http://www.scientificpsychic.com/grammar/regular.html


pawan175593

Ram Aam khata hai


akash343385

Jab bhi sentence ta hai ti hai sy end hoga waha verb ky agay s or es lagta ha


manvkumarm

He reads singuler h yaa fir pululer h


YOGITASING4

me English me likha nahi pati hu aur padane me kamjor hu


Kritarthba

Kisi bhi sapling ko part m ker k pedo easy hoga


ansariwase1

वह खाती है


tarun297165

वह पढ़ता है

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।