डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"वह तुम्हें सुनता है।"

अनुवाद:He hears you.

4 साल पहले

5 टिप्पणियाँ


anik1gupta

"He listens you" what's wrong in this?

4 साल पहले

rebtheredji

In English, we say "listen to". "He listens to you" is correct English.

4 साल पहले

tanubhola

He hear you

4 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

"He hear you" is not correct. When we are using he we must add an -s to the end of the verb. इसे देखिए.

4 साल पहले

Amritachau5

Listen means hear hota hai to kya galat hai

6 महीने पहले