"They have books."

अनुवाद:उनके पास पुस्तकें हैं।

4 साल पहले

10 टिप्पणियाँ


VikashKeer

They have books

2 साल पहले

Priyanka639305

No

1 साल पहले

nankusarov

they have books ka meaning

11 महीने पहले

nankusarov

they have books meaning

11 महीने पहले

Rushan272080

No

1 साल पहले

RashmiPara3

No

1 साल पहले

TarunDas3

No

1 साल पहले

XmartRk

They have book

1 साल पहले

RakeshKuma428288

unke pass kitabe hai

1 साल पहले

shahjad945732

They have books

1 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।