डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"They have books."

अनुवाद:उनके पास पुस्तकें हैं।

4 साल पहले

10 टिप्पणियाँ


VikashKeer

They have books

2 साल पहले

Priyanka639305

No

1 साल पहले

nankusarov

they have books ka meaning

9 महीने पहले

nankusarov

they have books meaning

9 महीने पहले

Rushan272080

No

1 साल पहले

RashmiPara3

No

1 साल पहले

TarunDas3

No

1 साल पहले

XmartRk

They have book

1 साल पहले

RakeshKuma428288

unke pass kitabe hai

1 साल पहले

shahjad945732

They have books

11 महीने पहले