"We find food."

अनुवाद:हम खाना ढूँढ़ लेते हैं।

May 15, 2014

15 टिप्पणियाँ


mkp5057

whats wrong in, हम खाना ढूँढ़ते हैं


LeMaitre

Thank you, "हम खाना ढूँढ़ते हैं" is now accepted. In the future, please consider reporting such issues using the "समस्या की रपट लिखें" option that appears during a lesson and select "मेरा उत्तर सही माना जाना चाहिए", as this helps the workflow of our team.


ImteyajAns

उसमें find का प्रयोग किया इसलिए आपका गलत है। Find-पाना उसमें पाने की जिक्र हुआ है


PriyankaGarg31

हम भोजन खोजते हैं। whats wrong in it


minakshi70

Find - ढूंढना


_gs9

In future please comment only once. Your answer is not correct because you must add the nukta in the word ढूँढ़ना. The second ढ must have a nukta: ढ़.


Rohit488394

हम खाने को ढूँढ़ते हैं what's wrong with this???


min868323

Thts ture ham khana dhundhte he yahi hoga na???


GovindMegh

my microphone not works. मेरा ध्वनि-विस्तारक कार्य नहीं करता है।


siva543491

How to pronunce that sentence


SubhashWad1

I think it is Right


naveen29285

We find food means हमे खाना मिला ऐसा होना चाहिये ना??

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।