डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"We find food."

अनुवाद:हम खाना ढूँढ़ लेते हैं।

4 साल पहले

15 टिप्पणियाँ


mkp5057

whats wrong in, हम खाना ढूँढ़ते हैं

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

Thank you, "हम खाना ढूँढ़ते हैं" is now accepted. In the future, please consider reporting such issues using the "समस्या की रपट लिखें" option that appears during a lesson and select "मेरा उत्तर सही माना जाना चाहिए", as this helps the workflow of our team.

4 साल पहले

ImteyajAns

उसमें find का प्रयोग किया इसलिए आपका गलत है। Find-पाना उसमें पाने की जिक्र हुआ है

1 साल पहले

PriyankaGarg31

हम भोजन खोजते हैं। whats wrong in it

4 साल पहले

minakshi70

Find - ढूंढना

4 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

In future please comment only once. Your answer is not correct because you must add the nukta in the word ढूँढ़ना. The second ढ must have a nukta: ढ़.

4 साल पहले

Rohit488394

हम खाने को ढूँढ़ते हैं what's wrong with this???

2 साल पहले

min868323

Thts ture ham khana dhundhte he yahi hoga na???

2 साल पहले

AshutoshVe10

Whats wrong in

2 साल पहले

GovindMegh

my microphone not works. मेरा ध्वनि-विस्तारक कार्य नहीं करता है।

3 साल पहले

hlggrwl

i m right

2 साल पहले

siva543491

How to pronunce that sentence

1 साल पहले

shaikhmush

what

1 साल पहले

SubhashWad1

I think it is Right

1 साल पहले

naveen29285

We find food means हमे खाना मिला ऐसा होना चाहिये ना??

9 महीने पहले