डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"I speak while I eat."

अनुवाद:मैं खाते समय बोलता हूँ।

0
4 साल पहले

17 टिप्पणियाँ


ArchitSaxena

why can't the translation be: मैं खाते हुए बोलता हूँ?

2
जवाब4 साल पहले

RinaDesai

When I eat I speak

0
जवाब3 साल पहले

P.Salamander

I think it should be accepted.

0
जवाब3 साल पहले

Raj407111

Khate huye=khate samay

0
जवाब2 साल पहले

tarushi1988

Can't understand :( Here why while is used n the translation is completely different मैं खाते समय बोलता हूँ can we say मैं बोलता हूँ जब मैं खाता हूँ

0
जवाब4 साल पहले

ArchitSaxena

"मैं बोलता हूँ जब मैं खाता हूँ" का मतलब है कि जब भी मैं खाता हूँ, तब मैं बोलता हूँ जबकि वाक्य में ऐसा नहीं कहा जा रहा है। दिए गए अंग्रेजी वाक्य में यह कहा जा रहा है कि मैं खाते समय बोलता हूँ। इन दोनों अनुवादों के बीच में अंतर समझना ज़रूरी है, दिए गए वाक्य का सही अनुवाद करने के लिए।

मैं बोलता हूँ जब मैं खाता हूँ = "i speak when i eat"

मैं खाते समय बोलता हूँ = "i speak while i eat"

मैं खाते हुए बोलता हूँ = "i speak while i eat"

4
जवाब4 साल पहले

Dildar.Husain

Good

0
जवाब3 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

मैं खाते हुए बोलता हूँ = "while eating i speak".

0
जवाब3 साल पहले

ManjarKhan

I speek while i eat

0
जवाब2 साल पहले

Raj407111

Good try

0
जवाब2 साल पहले

snorcack
snorcack

while का प्रयोग तब भी किया जाता है जब कोई कार्य किसी गतिविधि के दौरान किया जाता है। "मैं खाते समय बोलता हूँ " का मतलब मैं तब तक बोलता रहता हूँ जब तक मैं खाता रहता हूँ।

3
जवाब4 साल पहले

P.Salamander

I couldn't understand one thing. Can you please repeat it in English?

0
जवाब3 साल पहले

BabuLalRat

What is wrong with मैं खाने के दौरान बोलता हूँ।

0
जवाब3 साल पहले

P.Salamander

I think that's real complicated.

0
जवाब3 साल पहले

denial2

''i speak while i eat.''

0
जवाब3 साल पहले

Ramesh733104

Thanks

0
जवाब2 साल पहले

Vishaldung

You are right

0
जवाब1 साल पहले