डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"My coats"

अनुवाद:मेरे कोट

0
4 साल पहले

13 टिप्पणियाँ


pari549311

In singular we use coat and in plural we use coats.

2
जवाब1 साल पहले

RishabKuma4

M'y help

1
जवाब2 साल पहले

SandeepKas8

my coat

1
जवाब1 साल पहले

mayu537932

Hi

1
जवाब1 साल पहले

PREMVERMA5

My coat

1
जवाब1 साल पहले

ArvindShas

No

My coat is correct

1
जवाब1 साल पहले

SanjaySimg

yes can commimg yours coat

1
जवाब1 साल पहले

HarshadMev

Kya meri coat ki jage mera coat nhi aa sakta

0
जवाब2 साल पहले

anu551911

The voice can not be played most of the time. Just written downward "Abhi nhi sun skte".Why??

0
जवाब1 साल पहले

MantraGaut

Mantra

0
जवाब1 साल पहले

ankur662836

My shirt for review my shirt aa rha h kyon

0
जवाब1 साल पहले

tinkuthaku1

Sunne ke abhyas kb chalu hoge

0
जवाब1 साल पहले

ANUPAMAMAD1

Hindi key wards nhi aa rhe h

0
जवाब10 महीने पहले