"Mycoats"

अनुवाद:मेरे कोट

4 साल पहले

13 टिप्पणियाँ


pari549311

In singular we use coat and in plural we use coats.

2 साल पहले

RishabKuma4

M'y help

2 साल पहले

SandeepKas8

my coat

2 साल पहले

mayu537932

Hi

2 साल पहले

PREMVERMA5

My coat

2 साल पहले

ArvindShas

No

My coat is correct

2 साल पहले

SanjaySimg

yes can commimg yours coat

2 साल पहले

HarshadMev

Kya meri coat ki jage mera coat nhi aa sakta

2 साल पहले

anu551911

The voice can not be played most of the time. Just written downward "Abhi nhi sun skte".Why??

1 साल पहले

MantraGaut

Mantra

1 साल पहले

ankur662836

My shirt for review my shirt aa rha h kyon

1 साल पहले

tinkuthaku1

Sunne ke abhyas kb chalu hoge

1 साल पहले

ANUPAMAMAD1

Hindi key wards nhi aa rhe h

1 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।