"She reads us the newspaper."

अनुवाद:वह हमें अख़बार पढ़कर सुनाती है।

4 साल पहले

9 टिप्पणियाँ


pawanrai4

is line m reads ka matlab sunati kese ho gaya

2 साल पहले

SureshGals

she का वह होता है नाकि वे तो मेरा जवाब ग़लत क्यों ???

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

"वह" और "वे" दोनों का अर्थ "she" हो सकता है"। "वे" आदरसूचक रूप (respectful form) कहलाया जाता है। लेकिन याद रखें कि "वह" के साथ हमेशा "है" का प्रयोग किया जाता है, और "वे" के साथ "हैं" (अनुस्वार के साथ)। शायद आपने "वह" के साथ "हैं" लिखा, इसलिए आपका जवाब गलत हुआ होगा।

4 साल पहले

RAHULKUMAR324715

Yeha us ke jagah our nahi lage sakata

2 साल पहले

VirendraSa8

It sentence is not put in 'sunati'word so where come this word

2 साल पहले

Jugeshwark1

Mai to right answer diya hu

1 साल पहले

mannankhan3

In my openion here " a" or "the" both may be used as newspaper is used here as a common noun.

1 साल पहले

sanjaybasa3

इसमें गलत क्या है?सपष्ट करे

8 महीने पहले

sanjaybasa3

Raed अर्थात पढ़ना होता है, ना कि पढ़ कर सुनाना

8 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।