"She drinks water."

अनुवाद:वह पानी पीती है।

May 30, 2014

188 टिप्पणियाँ


visway

She drink water....drink aur drinks main kya fark hai


Jeevikaa_nan

I drink

You drink

We drink

He/She/It drinks

They drink


murarising

Singular me s kyu lagta h


Pratyush.

They are Different conjugations of verb drink. 3rd person singular number वाले subjects के लिए केवल 'drinks' का ही उपयोग होता है।


VimalDixit1

Drink matlab pina dinks pita ya piti hai


joshipuja

Drink means koi ek pani pita he or drinks means bahut sare pani pite he


altaf354154

Drinks aur drink ma kai fark hai


satyawati2

Drink any pina our drinks any pitta Hu


sudhaji

वह पीनी पीती हैं


SzNae

She drink water


pooja772818

she drinks water,he drinks water


MuhammedSh15946

drink or drinks me liya fark h


susenj

drink plural ke liye aayega drinks singular ke liye

He/She/It ke saath drinks I/We/You/They ke saath drink


mohmmadwas

वह पानी पीती है


ritu706420

Drink is for one drink drinks is for more drink


vimal346136

She drinks water


abhijit174930

Drinks and drink me kya diffrence hai


Rajeshsain13

He, she, it ke sath 's' ka use hota hai persent indifinete tense me.


santosh762406

She drink water hedrink water I drink water


santosh762406

I drink water

We drink water

You drink water


BhavarLal1

Normal word use


anjalimano1

She drinks water


pankajhoda

Bhai vo 1 glass pi rahi hai ya 2 galss kese hum pata lagaye


nonu18

वह पानी पीती है


kawal20

she drinks water


virenpandy

What is the diffrence between drink and drinks


surbhi512163

He she it name with drinks..guys..n u they we with drink


Nareshkuma586608

Drinks kyon drink kyon nhi


Sunil541360

Drink or drinks me kya ferk h


RatneshRaj2

Different between Drinks and drink.


Namdev5

He she ek vachan hai or inke sath s use hota hai


prince783640

Drink kyu nhi hoskta


rikk23780

she drinks water.


Shashank323410

She drink water is write not he drink water


Maheshyada255698

She drink water me s kyu lagta h


praful13877

Ye galat pdha rhe h


Pabita3

She drinks water


amitkumar159052

Drink kyo aaya drinks mtlb to bhoot sare hote h na


mistersahi

वह पानी पिते है


suraj133179

Ek bachan ke sath nhi lagta


mujjupatel

My name shaikh aman


sahilkamee1

Drink mins pina drinks mins piti


rashmi518466

She ke sath s ya es lagta hai


dhavalpate24149

Singular me drinks kyu lagta he


KamalJajor

S ya es persent indifinite ko show kerta hai


pushkarkum10

She drinks water.


Yogesh361291

Maine sahi likha fir bhi galat bataya


Yogesh361291

Maine bhi yahi likha


ManishSing595267

Man or men bolne mein pta kaise chalega ki kya bola


Mamveer

Yah to singular number h


himanishar18

She drinks water ..... use of s


NareshRath3

She drinks water.


babulchand

Third person singular ke sath s/es lagta hai


sanju719354

She is drink water


sanju719354

Drinks to plurel k sath ata h na


sanju719354

Why drinks in wich


Altafhussa420296

She drink water गलत कैसे हुआ इसमे She drinks water क्यों हुआ


Mansi911539

She drinks water


nehaRawat16

Drinks kyu nhii ho sakta


Rajendraek

She drinks water


ManasPrasu

मैंने भी सही लिखा है


ManasPrasu

वह पानी पीती है।


gajendrath4

Third person singular is followed by drinks rest with drink


Mahesh203856

I drink water ye OK nahi kiya drinks OK hai


Zahid267430

she is a drinking water


Tushar56479

She drinks water


Arvind160950

Me sahi hu vah pani piti hai


Sniper442231

Bc kya glti thi esme


vanshika874301

She drinks he drinks


surbhiShar639553

She k sath drinks Kyo lgega


rajwinderk637430

What difference in drink and drinks


sarthakraw2

She or he drinks water


AshrafAli697708

She drink water and drink and drinks me Kya fark hai


JsQureshi

Shi is drink water


AnandShukl567812

Mere se galti se tuch ho gaya tha...,


rita674096

वे पानी पीती है


Gajendrasi715447

Singgle noun me s q lgta h For ex. मैं पढ़ता हूँ। i reads (read)


SaraswatiD13

वह पानी पीती है


rajneesh743309

Where is she ka Matlab kya hain??


JATIN530354

he drinks water


JATIN530354

she drinks water


ManjuRaut

She drinks water


ManjuRaut

She drinks water

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें