"She drinks water."

अनुवाद:वह पानी पीती है।

May 30, 2014

227 टिप्पणियाँ


visway

She drink water....drink aur drinks main kya fark hai


Jeevikaa_nan

I drink

You drink

We drink

He/She/It drinks

They drink


murarising

Singular me s kyu lagta h


ph.ZKu085

Singular me s or es dono lagate hai bhai Ye tense hai


GovindGurj20

She drinks water


ph.uVl69N

Itna Sara Kyon likha


ph.LMNxH8

Aapki umar kya hai?


ph.CbTDsG

My youtube channel is my miss anand


ph.LMNxH8

Acha, fir Duolingo par us naam se I'd kyu nhi bnai hui?


Pratyush.

They are Different conjugations of verb drink. 3rd person singular number वाले subjects के लिए केवल 'drinks' का ही उपयोग होता है।


VimalDixit1

Drink matlab pina dinks pita ya piti hai


NikitaThak926016

Drink means koi ek pani pi raha hai aur drinks means bohat Jan pani pi raha hai


joshipuja

Drink means koi ek pani pita he or drinks means bahut sare pani pite he


ph.BfNbsj

Jaha tak mujhe pata hai ki drink ek ke liye hota hai or jab she,he my brother wegera wegera uske sath


kabeerkc

Drink v1 aur drinks v5 he.


ph.kEXZHL

Drink singular noun hota aur drinks plural noun Hota Hai


ph.kEXZHL

Drink singular noun Mein use hota hai aur drink plural noun Mein use Hota Hai


ph.XQin8a

He drink water


MuktiRoy1

She drinks water


ph.mMaCbm

She drinks water sentence ki hindi


ph.mMaCbm

She drinks water sentence ki hindi


ph.mMaCbm

She drinks water sentence ki hindi


ph.8z2pkl

Jump zoom dogs


chinuchinu2

Drink matlab ek baar paani aur drinks matlab khoob Saara paani


sudhaji

वह पीनी पीती हैं


SzNae

She drink water


pooja772818

she drinks water,he drinks water


MuhammedSh15946

drink or drinks me liya fark h


susenj

drink plural ke liye aayega drinks singular ke liye

He/She/It ke saath drinks I/We/You/They ke saath drink


mohmmadwas

वह पानी पीती है


ritu706420

Drink is for one drink drinks is for more drink


vimal346136

She drinks water


abhijit174930

Drinks and drink me kya diffrence hai


Rajeshsain13

He, she, it ke sath 's' ka use hota hai persent indifinete tense me.


santosh762406

She drink water hedrink water I drink water


santosh762406

I drink water

We drink water

You drink water


BhavarLal1

Normal word use


anjalimano1

She drinks water


pankajhoda

Bhai vo 1 glass pi rahi hai ya 2 galss kese hum pata lagaye


nonu18

वह पानी पीती है


kawal20

she drinks water


virenpandy

What is the diffrence between drink and drinks


surbhi512163

He she it name with drinks..guys..n u they we with drink


Nareshkuma586608

Drinks kyon drink kyon nhi


Sunil541360

Drink or drinks me kya ferk h


RatneshRaj2

Different between Drinks and drink.


Namdev5

He she ek vachan hai or inke sath s use hota hai


prince783640

Drink kyu nhi hoskta


rikk23780

she drinks water.


Shashank323410

She drink water is write not he drink water


Maheshyada255698

She drink water me s kyu lagta h


praful13877

Ye galat pdha rhe h


Pabita3

She drinks water


amitkumar159052

Drink kyo aaya drinks mtlb to bhoot sare hote h na


mistersahi

वह पानी पिते है


suraj133179

Ek bachan ke sath nhi lagta


mujjupatel

My name shaikh aman


sahilkamee1

Drink mins pina drinks mins piti


ManasPrasu

मैंने भी सही लिखा है


ph.AAFeSC

She was going to have a great weekend


ph.6zcaId

Tha answer is rong


ph.2fmPng

Galat q bata raha h ye jb ye bol rhi hu to speak wale me sb galat hi batate h to sahi kya h is ka to yahi hoga wah pani piti h


ph.sdX73W

Hey I just want to tell I learn 3 subject English french and Chinese I am 10 years old but I am perfect at all


MahakSaxen2

Hyu9xty9gux9ugxxgycc9ugcutf0gixyt


ph.3o8dLc

Aadi Frindy Mahesh Bro


ph.CMsCeq

वाह पाणी पीति है


ph.6dhSCi

See drinks water. Right ha


ph.iAw267

वो पानी पीती है


ph.zfsB4Q

वह पानी पीती है


ph.zfsB4Q

वह पानी पीती है।


ph.zfsB4Q

वे पानी पीती है।


ph.X28luK

Ans right hone par bhi wrong


Digna278167

Aap ke dolingo app me


ph.3vK1ju

Hello guys tell any player this level cross


ph.Z0Q0M4

वह पानी पीतीहै


ph.Z0Q0M4

वह पानी पीती हे


shivaayTar

Please answer bhej dijiye


ph.lBlYgM

वह पानी पीता है


ph.4N0kVo

He drink Water Every day full 12 Glass fark hai ba Mere bhai isliye hume roz Hume roz pani pina chaiye ................. Roz l am Promise ammijaan .......,I LOVE YOU dr.Anas


ph.FoZgN5

वह पानी पीती है


ph.qQGF07

She drink water


ph.YkbBRr

She drinks water. वह पानी पीती है yahe tho ha yeska answer


ph.YkbBRr

Write answer kya ha


ph.VUHkfF

drink mens pina drinks mens pitehai pe rahe


ph.VUHkfF

I am ke vaste drink aur he she they ke vaste drinks lagta hai


ph.PvCE43

She water drinks


SalmaSalma783437

0 main ek chij bhul Gai to galat ho gaya


SalmaSalma783437

My name is Afreen Parveen


ph.JU0Vhu

It is the nice app


ph.AgkYXN

She drinks water


ph.NW6Xab

He,she ,it k sath s lgega na...


ph.E46uz9

वह पानी पीती है


assahu

Sahi javab dene ke baavjud ni accept krta


ph.KDOa41

What are you doing please follow me sweety didi


ph.KDOa41

Please follow me sweety didi


Budheshvar1

Mere friends bane plese


ph.JnV8ZL

Awaaz acche se Sunai Nahin de rahi hai ek bar fir se koshish Karke Dekhen please


kunukanta

Yes of course every one drink water and no water no life


kunukanta

Yes of course every one drink water and no water no life


ph.YdXl3d

This app is good and I am enjoying and loved app ❤


ph.dimXYX

She drinks water


ph.dqEs4D

I am drinking water


ph.8Hjrou

She drinks water


ph.DpxHrw

She drinks water

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।