"एक सेब"

अनुवाद:an apple

June 5, 2014

86 टिप्पणियाँ


ph.bhz7HB

Hi everyone Please tell me your name


ph.FRuvVl

Aap bts ko jaante ho


_Mary-Ann_

Shouldnt apple be सेव??


susenj

You are right here.


AmanKumar358427

एक हाथी


BharatiCha5

aha be pe a apple kai se aaya


deepika923498

A or an ka kaise pata chale ga ...kaha kya aana hai


ph.bhz7HB

Guys please follow me


ph.FRuvVl

Ok aapka name btao


ANSHUMANGU1

why an apple, why not a apple?


RahulGupta265403

Vowels sound (a,e,i,o,u) के पहले 'an' लगता है।


susenj

A/An dono का मतलब होता है "एक". जिस bhi शब्द को बोलते वक़्त स्वर से उच्चारण किया जाये उसके पहले "an" लगते हैं.

जैसे: एक सेब: An Apple एक घंटे (An hour) एक हवाईजहाज़ (An airplane)

बाकि शब्दो के लिए "A" का उपयोग करेंगे। जैसे: एक कार (A car) एक कलम (A pen)


Mohinder_srj

The word starts with vowel sound (An) , in rest of then (A)


ph.9GqKQv

H ke age kyo lagy Hai


RashidIqub2

Because, say apple the sound is vowels letter


PayalJain7

I am not sir i am a girl i read in class 3rd ok


Akashbhard6

why we use "an" therd


GarvitGoda1

ffugucycuvuvuvjbhjj1234567890qwwrtyyiodhydj UT x NJ hfdgggddfdddffj


jak48520

Hi everyone one. I am new here.


rohit674114

Yaar common noun m 'a' ka hi use hota hai chaihe wo a,e,i,o,u se hi kyu na start hua ho.


ph.FRuvVl

Hi how are you friends चाय पी लो

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।