"एक सेब"

अनुवाद:An apple

June 5, 2014

59 टिप्पणियाँ


pintu15

एक सेब


PayalJain7

I am not sir i am a girl i read in class 3rd ok


_Mary-Ann_

Shouldnt apple be सेव??


susenj

You are right here.


ANSHUMANGU1

why an apple, why not a apple?


RahulGupta265403

Vowels sound (a,e,i,o,u) के पहले 'an' लगता है।


susenj

A/An dono का मतलब होता है "एक". जिस bhi शब्द को बोलते वक़्त स्वर से उच्चारण किया जाये उसके पहले "an" लगते हैं.

जैसे: एक सेब: An Apple एक घंटे (An hour) एक हवाईजहाज़ (An airplane)

बाकि शब्दो के लिए "A" का उपयोग करेंगे। जैसे: एक कार (A car) एक कलम (A pen)


AmanKumar358427

एक हाथी


Akashbhard6

why we use "an" therd


GarvitGoda1

ffugucycuvuvuvjbhjj1234567890qwwrtyyiodhydj UT x NJ hfdgggddfdddffj


jak48520

Hi everyone one. I am new here.

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें