डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"तुम पनीर खाते हो।"

अनुवाद:You eat cheese.

0
4 साल पहले

8 टिप्पणियाँ


RamNaresh15

,

1
जवाब10 महीने पहले

mango_
mango_

Shouldn't "You are eating cheese" also be a correct translation?

0
जवाब14 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

'You eat cheese' is in the Simple Present tense, whereas 'You are eating cheese' is in the Present Continuous tense. The translation of 'You are eating cheese' would be 'तुम पनीर खा रहे हो'.

3
जवाब4 साल पहले

SnehaKadam4

You are eating mango

0
जवाब1 साल पहले

jaspalsing237773

We shouldn't daily eat cheese

0
जवाब2 साल पहले

mohammadja368769

You eat cheese

0
जवाब1 साल पहले

mohammadta707466

Ok

0
जवाब10 महीने पहले

RenuDas

No

0
जवाब8 महीने पहले