"You have water."

अनुवाद:तुम्हारे पास पानी है।

June 8, 2014

15 टिप्पणियाँ


kmnsh2wap

You have water का hindi translation kya hai


AshKnth

"तुम्हारे पास पानी है। " or "आपके पास पानी है।"


kmnsh2wap

maine yahi likha tha lekin mera jawab galat kar diya gaya


ManojSoni137994

Maine yaha lika the lekin mera Jawab galat kar diya gaya


Nabialam2

Tumhare pas pani hai


RJBISHNOI22

आपके पास पानी हैं । kyo wrong hai


_gs9

You must use है here because the sentence is singular.


Mohammadra777171
<pre>Tumhare pasapani hai ye kau rong hai </pre>

Ratnavardh

तुम्हारे पास पानी है यह जवाब सही है

सम्बंधित चर्चा

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें