1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "The girl wants the shoes bec…

"The girl wants the shoes because they are black."

अनुवाद:लड़की जूते चाहती है क्योंकि वे काले हैं।

June 10, 2014

6 टिप्पणियाँ


mamta.yada

लड़की जूते चाहती है क्योंकि वे काले हैं


mathsislife

Hi Mamta, लड़की जूते इसलिए चाहती है क्योंकि वे काले हैं is the most exact translation. We always use the words "इसलिए" and "क्योंकि" in formal translations. However, लड़की जूते चाहती है क्योंकि वे काले हैं also conveys the meaning.


pp65

लड़की जूते चाहती है क्योंकि वे काले हैं is one of the acceptable translations in the database. Was it not accepted for you?


S.S.Sengar

लड़की को जूते इसलिए चाहिए, क्योंकि वे काले हैं।


Feeniqs

Well, why not " लड़की को जूते चाहिए क्योंकि वे काले हैं"??


Sawantsing2

Ladki joote chahti hai kyunki ve kaale hain

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें