"मेरे पास मछली है।"

अनुवाद:I have the fish.

4 साल पहले

21 टिप्पणियाँ


shayam1

The का प्रयोग क्यों किया गया है।

3 साल पहले

AnupamBhus1

Becoz its indicating about a single fish

1 साल पहले

9033809536

इधर A नहीं हैं तो मैने "एक" नहीं लिखा तो मेरा जवाब गलत कयो दिया

4 साल पहले

mathsislife

आप का जवाब क्या था? कृपया अपना पूरा जवाब यहां लिखें।

4 साल पहले

vijay524798

I have fish

1 साल पहले

ankit814114

मेरे पास मछली है

1 साल पहले

AmitKumar802357

I have a fish

2 साल पहले

vijay524798

I have hish

1 साल पहले

anuragsaga1

I heav the fish

1 साल पहले

GujaratiMa

I have fish!

1 साल पहले

ajayshanke2

Always singular contable noun followed by determine otherwise article

2 साल पहले

Gauravaror631825

I have fish

1 साल पहले

poojahariy

Ok

2 साल पहले

sourabh9721

Why the?

2 साल पहले

kamaldabar

Why the

2 साल पहले

usman643076

Isme the q ayaa a ya an nahi aana chahiye plz answer

2 साल पहले

Swapnil-BK

Sorry my mistake

2 साल पहले

Firozhotde

Meri mdat kro

2 साल पहले

ReetuMitta

By mistake

1 साल पहले

ReetuMitta

By mistake likhya gaya

1 साल पहले

SomaMondal3

I have the fish

1 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।