1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "मेरे पास मछली है।"

"मेरे पास मछली है।"

अनुवाद:I have the fish.

June 12, 2014

21 टिप्पणियाँ


shayam1

The का प्रयोग क्यों किया गया है।


AnupamBhus1

Becoz its indicating about a single fish


9033809536

इधर A नहीं हैं तो मैने "एक" नहीं लिखा तो मेरा जवाब गलत कयो दिया


mathsislife

आप का जवाब क्या था? कृपया अपना पूरा जवाब यहां लिखें।


ankit814114

मेरे पास मछली है


ajayshanke2

Always singular contable noun followed by determine otherwise article


usman643076

Isme the q ayaa a ya an nahi aana chahiye plz answer


ReetuMitta

By mistake likhya gaya

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।