डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"He cooks food."

अनुवाद:वह खाना बनाता है ।

4 साल पहले

14 टिप्पणियाँ


jeetup

What wrong with वह खाना पकाते हैं

4 साल पहले

mathsislife

Hi! The subject "वह" is consistent with the verb "पकाता है," whereas the subject "वे" is consistent with "पकाते हैं" So, the correct sentence is either "वह खाना पकाता है।" or "वे खाना पकाते हैं।" but not "वह खाना पकाते हैं।"

4 साल पहले

vikaskanha

I right

2 साल पहले

virudhruw

Cooks

1 साल पहले

raginising1

Maine sahi likha h

2 साल पहले

sumit687296

Simple sentence

2 साल पहले

Ramesh733104

My wrong

2 साल पहले

vikaskanha

He cooks food

2 साल पहले

SushilaAhu

He

1 साल पहले

SushilaAhu

He cooks the food

1 साल पहले

kumar42396

Right

1 साल पहले

Ravivishwa15

He cooks food

1 साल पहले

mdsalman359493

I am good

1 साल पहले

Musarrat6

Sahi kaha

11 महीने पहले