"No, thank you."

अनुवाद:नहीं, धन्यवाद।

June 27, 2014

482 टिप्पणियाँ
चर्चा पर रोक है।


Rohit488394

नहीं, धन्यवाद जी। why is it wrong???


ph.rmSYxi

मैं खाता हूं


ph.fIirSI

nothing I am very happy


Ankitjatav

Right is this word


sunder77898

Arunpanchal944@gmail.com.


sapna706942

Nhi ji bs dhanyabaad


aaamir2

No, thank you so much


rupu15

Nahi dhanyavad


ph.kry9yB

नहीं धन्याद


Amitkumar988520

Ji nahi dhanyewad


MdAsrarAla

Jee nahi dhanywad


vishaldas3

Nhi dhanywad ji


bitthalM

Hiiiiiiiiiiiiiiiiiii


ShadibaZar

Rohit no thanks bye ka englishe kiya hoga


Anarsinghp1

जी नहीं धन्यवाद


PRITAMKUMA203869

Bolene nhi diya jata h or likhta h 1hour ke baad


karanKRajp

very nice usedfull


yunushkhan7

Don't accept audio ...sir please tell me


shaikhzeba

Mera hindi me opesion nahi he


surinderku607187

नही धन्यवाद जी


BhayaMoham

me voice sahi bolta hu lekin correct hi dikhata he


RahulKumar406384

I told wrong, but you take it right. How can anyone leran English with you.


DilipSoni13

ठीक है मगर बोलने वाला मुझे तो ठीक नही लगता है इसलिए कि हम बस में है कंही ऐसी जगह रियाज कर रहे होते है । बीच बीच बोलना पड़ता है आगे वाला सोचता है क्या बड़बड़ा रहा है । पागल समझता है
इसलिए चुपचाप रियाज़ करते रहो यही सही लगता है ।


SachinKuma157524

Nahi, apka dhanyabad


faizanansa195690

do you like Duolingo


ph.JlIoV7

Please ek baar mujhe moka dijiye


ph.eis36D

No thanks is also good


Dharmendra966806

धन्यवाद नहीं।


NikhatMir

Ookkkmftugdhd hhhZhhfhejwiqosh


ph.t7HYkW

No thank you Nahin dhanyvad


Gazal274538

Iss ka kya ans hai


Gyanprakas710413

नहीं, धन्यवाद


ph.xpE6xZ

नही धिनिय्क़्भ्ध


ph.Zh2Zm3

你的世上无聊啊?


PiyaPrajap

Yrr kya hai ye Jo mere Answar ko glt kr rha h


ph.1VmmmD

Nahi aap ka dhanyabad


ph.s5Irf6

नहीं धन्यवाद


ShadulZaff

नहीं धन्यवाद


ph.kry9yB

नहीं धन्यवाद


ph.kry9yB

नहीं आपको धन्याद


ph.bNmcSU

No thank you ka shii matlab dene pr bhi glat kyo ho rha h


ph.e6zHk2

कोई धन्यवाद नहीं


ph.UmuZAj

नहीं धन्यवाद


ph.rq1R09

नहीं धन्यवाद


ph.rUVPRz

नहीं dhnyavad


ph.gWQ9W4

नहीं ,ध‌‍न्यवाद।


ph.gWQ9W4

नहीं, धन्यवाद।


ph.VEZngz

नहीं धन्यवाद


ph.bS9rWx

नही धन्यवाद


ph.bS9rWx

नही , धान्यवाद


ph.bS9rWx

नही धन्यवाद


1299968N

नहीं धन्यवाद


MuhammedAs108028

Meri awaz sahi se nahi suni ja rahi h


ph.4PIZc0

I was written no Thankuu but they tell it's wrong


ph.8QI7YQ

नहीं धन्यवाद


SHARDAplay

नहीं धन्यवाद


ph.55S1hy

नहीं धन्यवाद


ph.1GMXCR

Sorry galti se ho gya


ph.9oZ882

नहीं धन्यवाद


ph.83XGr2

This क्वेश्चन is simpel


ph.MvdNqZ

Nahi dhanyavad


ph.QiHrca

You hai hi nahi


Khushi_queen

Hi no Maine no thank you hi bola tha


ph.4vU1Im

No thankyou ka meaning maune theek bataya tha par muke galat bata raha tha mera anser nahi dhanayawad maine ye anser bataya tha par mike galat bata raha thi


ph.4vU1Im

No thankyou ka meaning maune theek bataya tha par muke galat bata raha tha mera anser nahi dhanayawad maine ye anser bataya tha par mike galat bata raha thi l


Raviranjan894103

नहीं,धन्यवाद


SunainaRaw6

Yaha pe sab indian hi hai kya


ph.FFwGcF

Thanks or thank you mai koi farak nahi hai


ph.daasrP

Hi i am ganishka


ph.daasrP

I am ganishka i am eleven years old


atmaramsal

Awaaz Nahin Aaya


ph.NSWBgk

Chat me on whatsapp


ph.tarannum

❤️❤️❤️❤️❤️❤️


ph.OUXde4

Hey so you tell now


ph.OUXde4

Hey so you tell now


ph.OUXde4

I am feeling that you're crazy


ph.OUXde4

What is mistake I want know


ph.vbnq5G

नहीं,धन्यवाद


ph.8bDzwy

No thank you KO kaise bolna hoga wo batao question chore kyu


ph.8bDzwy

No thank you KO kaise bolna hoga wo batao question chore kyu


ph.kQsl0m

Hello iam new player


ph.HbN0Tc

My mobile speaker damage please


ph.Q6u07W

आई एम अ मंकी नेम जीवन कुमार


ph.Q6u07W

आई एम अ मंकी नेम जीवन कुमार मैं बंदर हूं


ph.Q6u07W

आई एम अ मंकी नेम जीवन कुमार मैं बंदर हूं


ph.zq9k1n

My answer is rath


SajidAnsar647682

नहीं धन्यवाद


ph.LEezXx

No me n ki place par galti se b ho gya tha


ph.ODG7Un

Dhoka se touch hua


ph.xhnYCE

आपका धन्यवाद नहीं


ph.DN0Sha
<pre> नही धन्यवाद जी </pre>

AleenaSaif4

Gjfkgarhflhafjnfirjblrovmtluxnwegksgoekhsksmdmejfsnsjejekgzjdgmgkxv. Jdvmdnskgwajzkdkrfbxdyhfkfhxsdljfdkgdkgdkdkdkdkgdkhdkgfkgdjdkvskxjczkcncsjfsjfskfsksjfsjfsgjsmvskskvskvsgkskgagk


ph.50fWNu

Awaj nhi h kiya sawal ka jawab galat bata h


ph.fLgV3V

Bhosadi k sahi bolo tav bhi galat likh raha hai


ph.U5Pmfs

Thanks is also known as thank you


KomalGena

नही धन्यवाद


ph.13xGyv

no thank you मतलब?????


ph.IkLd7E

Hii girl how are you


ph.IkLd7E

Hii girl how are you


ph.IkLd7E

Hii girl how are you


NEHASOLANK6

नहीं धन्यवाद


ph.gCreE7

मेरे मम्मी पापा की तरहा मे का बरुगा


ph.gCreE7

मेरे मम्मी पापा की तरहा मे का बरुगा


RockySingh102387

नही धन्यवाद


ph.jBhrOT

नही धन्यवाद


ph.hSiTgE

My raushan and sinchana


ph.sdLYtF

नहीं धन्यवाद


SofiyaSult1

nahi dhaniyat aata hai


ph.XapBlk

Hello good morning


Rameshrame458039

Aap thoda jayada taf do


ph.AZQrsS

गलती से दब गया


ph.yMyFXv

Hamara answer right hai phir bhi aap wrong kah rahe ho kyu


ph.V0FBBS

Mene sahi javad diya he


ph.gqdFZT

Nid aa rahi hai iselia galat ho raha hai


ph.5b50H3

Baar baar 1 chij kiu puche


ph.ISRHma

Krsyu writing phone ke keabourd me kese likhe


ph.fmUbqp

नहीं dhanyvad


ph.v9dHSp

नहीं थन्यवाद


ph.5TLwXL

No l am thank you


ph.wJ3Zsc

नहीं धन्यवाद


ph.pbZ0PK

नही धनयवाद


ph.rmC2YI

Follow me my name is Mohit Kumar Singh


ph.hHoVSu

No thanks bhi ho sakta hai


ph.bJrXkd

Is ka jwab koi to btao

केवल दिन के 5 मिनट में इंग्लिश सीखें। मुफ़्त में।