"बच्चों की बिल्लियाँ।"

अनुवाद:The children's cats.

4 साल पहले

11 टिप्पणियाँ


somya_sharma

Why the is used?

4 साल पहले

tahzeeban

Agar aap nahi bhi use karengi to to bhi answer correct rahega Example The children cats The children cows

1 साल पहले

AsfakKhan5

Isaka upayog kyon kiya jaata hai

10 महीने पहले

KundanKuma78627

Is mai galat jabab hai

10 महीने पहले

TanushreeD7

It is right

1 साल पहले

AsfakKhan5

Yah sahee hai

10 महीने पहले

RAHULKUMAR324715

Ki ka laga ho tu s used karte hai Kya

2 साल पहले

tahzeeban

Is trah ke sentenc me of ka use nahi hota hai jaise The children,s cows The children,dog If you use The children cats This is correct sentence Ok guys Koi bhi problem ho to 9151200612 imo acount Pe puch sakte hai

1 साल पहले

Tasneem663221
11 महीने पहले

Tasneem663221

K

11 महीने पहले

Tasneem663221

H

11 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।