1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "बच्चों की बिल्लियाँ।"

"बच्चों की बिल्लियाँ।"

अनुवाद:The children's cats.

July 1, 2014

11 टिप्पणियाँ


somya_sharma

Why the is used?


tahzeeban

Agar aap nahi bhi use karengi to to bhi answer correct rahega Example The children cats The children cows


AsfakKhan5

Isaka upayog kyon kiya jaata hai


KundanKuma78627

Is mai galat jabab hai


RAHULKUMAR324715

Ki ka laga ho tu s used karte hai Kya


tahzeeban

Is trah ke sentenc me of ka use nahi hota hai jaise The children,s cows The children,dog If you use The children cats This is correct sentence Ok guys Koi bhi problem ho to 9151200612 imo acount Pe puch sakte hai

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।