डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Is he ever here with you?"

अनुवाद:क्या वह कभी भी यहाँ तुम्हारे साथ है?

4 साल पहले

7 टिप्पणियाँ


daljitkafir

क्या वह कभी भी यहाँ तुम्हारे साथ है ,, क्या कोई ये बताएगा इस बात क्या मतलब हुया,,

अगर ,, क्या वह कभी भी यहाँ तुम्हारे साथ साथ था ,,तो समझ मेँ आता है,, कि कभी वह था,,

4 साल पहले

daljitkafir

present sentence में कभी भी यहाँ ,, कुछ समझ नहीं पाया ,,

4 साल पहले

Er-Luckhy

Wrong hai yaar

3 साल पहले

dodP3WIN

Wrong

2 साल पहले

richasingh378038

Baar baar ek hi rat lagaye h puri shakti .2 please aage badhne de

2 साल पहले

shaileshba15

There is nothing wrong with me without you can't give me point. Why? I don't know. Please repair it.

1 साल पहले

shaileshba15

Give me enough percentage because I deserve it.

1 साल पहले