"I walk in the morning."

अनुवाद:मैं सुबह चलता हूँ।

4 साल पहले

8 टिप्पणियाँ


AnuDeepakM

टहलना गलत क्यों है।

4 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

टहलना means walking चलता means to walk, टहलना is like चलना।

4 साल पहले

ecelis
ecelis

is this wrong?: सुबह में मैं चलती हूँ

2 साल पहले

subrat482359

I walk in the morning. मैं शुबह में टहलता हूँ।

1 साल पहले

sangeeta582951

WA SD IP hi

1 साल पहले

Abdulqadir706092

मै सुबह टहलता हूं

10 महीने पहले

sarangi9

What is wrong in

9 महीने पहले

sarangi9

What is wrong in सुबह मै चलता हूँ

9 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।