डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"I walk in the morning."

अनुवाद:मैं सुबह चलता हूँ।

4 साल पहले

8 टिप्पणियाँ


AnuDeepakM

टहलना गलत क्यों है।

4 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

टहलना means walking चलता means to walk, टहलना is like चलना।

3 साल पहले

ecelis
ecelis

is this wrong?: सुबह में मैं चलती हूँ

1 साल पहले

subrat482359

I walk in the morning. मैं शुबह में टहलता हूँ।

1 साल पहले

sangeeta582951

WA SD IP hi

1 साल पहले

Abdulqadir706092

मै सुबह टहलता हूं

8 महीने पहले

sarangi9

What is wrong in

7 महीने पहले

sarangi9

What is wrong in सुबह मै चलता हूँ

7 महीने पहले