1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "Tell her we love her."

"Tell her we love her."

अनुवाद:उसे बताओ हम उससे प्यार करते हैं।

July 12, 2014

8 टिप्पणियाँ


Science_Bimbo

Is there any difference between उसे and उससे?


_gs9

Yes. उसे is a "shortened" version of उसको which both mean to him, whereas उससे means by/with/from him.


Jeevikaa_nan

Is there any difference between उसको बताओ हम उससे प्यार करते हैं And उसे बताओ हम उसको पयार करते हैं


LeMaitre

No, they both mean the same thing. Both the translations are accepted.


KevalKevin

उससे बताओ हम उससे प्यार करते हैं - whats wrong with "उससे"? I thought you could use बताना with से and/or को.


rinku123

Whats wrong with उसे कहो हम उसे प्यार करते हैं।


raj471965patel

क्या tell means कहना नहीं होता ?


AkibJabed1

Difference between बतना और कहना??

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें