"She feels well."

अनुवाद:उसे अच्छा लग रहा है।

July 14, 2014

6 टिप्पणियाँ


daljitkafir

वह अच्छा महसूस करती है मुझे यह सही लग रहा है,, आपका दिया गया जवाब तों शायद continues tense है ?

i speak मैं बोलता हूँ i am speaking मैं बोल रहां हूँ

कृपया स्पष्ट करें


priyanka812110

why is it not "She is feeling well."???


ngrrsh

it seems continue tense


priyanka812110

or according to this sentence.. it's hindi translation should be "wah achha mhsus krti h"


pranjalija

She feels well - simple present tense - vh achha mahsus Karti h She is feeling well - present continuous tense - vh achha mahsus kr rahi hu.


SandeepKum986114

उसे अच्छा लगता है

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।