"Thecatsdrink."

अनुवाद:बिल्लियाँ पीती हैं।

4 साल पहले

10 टिप्पणियाँ


SunitaGupt1

मेरा जवाब सही है |

3 साल पहले

RahulSethi5

Whats the diff है,हें,हैं etc

4 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod
  • है = is
  • हैं = are
  • हूँ = am
  • हो = are (used with तुम)

In Hindi we literally have to say "cats drink are" to say "the cats drink" - बिल्लियाँ पीती हैं :) We use हैं because we are talking about more than one cat. If we talk about just one cat then we use है - बिल्ली पीती है.

4 साल पहले

jirenbarnw

Im always right

2 साल पहले

bittu651828

Right

1 साल पहले

Amar269963

Some mistakes in grammer any body can help me please

1 साल पहले

dQDP6
1 साल पहले

jasmeett

ठीक है

9 महीने पहले

jasmeett

नही

9 महीने पहले

Rina160700

मेरा जबाब कहा गलत है।

9 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।