"She is our child."

अनुवाद:वह हमारी बच्ची है।

July 15, 2014

77 टिप्पणियाँ


RahulSethi5

यह हमारी बेटी हैं" it should be correct


Jeevikaa_nan

Three mistakes in your sentence.

1) यह = this.

2)हैं= are.

3)बेटी = daughter.

यह हमारी बेटी हैं = this are our daughters.Totally wrong to the discussing sentence, "she is our child".


RubyAli11

Yar iska samaj nahi aaraha hai please mujhe bata de app please


ph.c9DIRf

She is my child


AshfaqueAh1

"वह हमारी बेटी है" are you saying it?


Sarveshbuo

i am sarvesh how are you you are fine


ph.HOdRbi

She is our child


ph.HOdRbi

She is our child


Jeevikaa_nan

Voice of the translation very very poor may be single words of pronounciation are clubbed to form a sentence plz improve the sound. I request.


Jeevikaa_nan

Slow version is the best. Fast one very poor . Please make it slower.


AshaRawat09

Please start new topic...


umesh283695

Mai ghar jata hu


iwlC19

Mujhe kuch naya sikhana hai


iwlC19

English sikhana kaise


iwlC19

Mujhe chat karne hote hain isliye English sikhani hai


SukhdevRam1

वह हमारी बच्ची है


ph.9cvWh6

वह हमारी बच्ची है


ph.9cvWh6

वह हमारा bacha है


ph.6Q3Pcs

She is our child


DeepakKuma298565

Sound clear nhi aa rha h


ph.XWC4dI

Iss app mein Our ko a bol rahe hai


DeepakKuma298565

What the fuck The sound is not hearing properly


ph.ZEnVps

वह हमारी बच्ची है


PayalSaini590307

डढचततथय


ph.G3hVtu

वह हमारी बच्चे है


ph.G3hVtu

वह हमारी बच्ची है


UmaShastri1

She is our child


ph.NBhhuW

वह हमारी बच्ची है


ph.K0waJw

वह हमारा बच्चा है


ph.YXICZd

यह हमारी बेटी हूं


ph.YXICZd

वह हमारे बच्चे हैं


ph.YXICZd

सर मेरे पास इंग्लिश की हिंदी नहीं बनाई जारी


harshthakur.05

Isme our ko sahi se pronounce nhi karte


ph.BLLGyR

Hamari baki hai


ph.VaUnL1

She is our child wah hamari bachchi hai


ph.fmn3CS

वे हमारे बच्चे हैं


Rohitkaush6

chiii chi chi chi


ph.w5idaQ

voise puri nahi son rho


ph.EU4MPi

Your sound is wrong. Leave this and go ahead.


VishalSing21

Hi how r u dear


VishalSing21

I agree with you


VishalSing21

Are you chet with me

In a spoken english


VishalSing21

Ye hamari bachi hai


ph.XuMqUm

Arre awaaz nhi àa rhi thi


ph.TFshCY

Do aapki awaaz clear Nahin a rahi hai

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।