1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "Did your mother make this?"

"Did your mother make this?"

अनुवाद:क्या तुम्हारी माँ ने यह बनाया?

July 18, 2014

6 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan

क्या तुम्हारे माँ ने यह बनाया ।


pp65

You need तुम्हारी here as माँ is feminine. तुम्हारे would work for the masculine gender (e.g. तुम्हारे पिता/भाई)


daljitkafir

क्या यह तुम्हारी माताजी ने बनाया


pp65

क्या यह तुम्हारी माता जी ने बनाया is now an accepted translation.


Bherulalsu1

Kya tumari ma ne yha banaya


vinaysaini

इसे क्या तुम्हारी माँ ने बनाया?

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें