"He did not find me."

अनुवाद:उसने मुझे नहीं ढूँढ़ा।

4 साल पहले

5 टिप्पणियाँ


UjjwalChahal

Keep silent ,,,,,,,,,,,,jaat

2 साल पहले

daljitkafir

उसने मुझे नहीं ढूँढ़ा था

अगर मैं पीछे "था" लगाता हूँ तो यह जवाब गलत क्यों हो जाता है ?

4 साल पहले

dxrsam
dxrsam

क्योंकि "था" लगाने पर वाक्य पूर्ण भूत काल (past perfect tense) में परिवर्तित हो जाता है|

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

जी हाँ, जैसा KSameer73 ने बताया है, यह "पूर्ण भूतकाल" या "past perfect tense" होगा और इसका अनुवाद "He had not found me" होगा।

4 साल पहले

Sunilkumar795258

मैं उसको नही मिला i think this will perfrect meaning

2 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।