"He did not find me."

अनुवाद:उसने मुझे नहीं ढूँढ़ा।

July 18, 2014

5 टिप्पणियाँ


UjjwalChahal

Keep silent ,,,,,,,,,,,,jaat


daljitkafir

उसने मुझे नहीं ढूँढ़ा था

अगर मैं पीछे "था" लगाता हूँ तो यह जवाब गलत क्यों हो जाता है ?


dxrsam

क्योंकि "था" लगाने पर वाक्य पूर्ण भूत काल (past perfect tense) में परिवर्तित हो जाता है|


LeMaitre

जी हाँ, जैसा KSameer73 ने बताया है, यह "पूर्ण भूतकाल" या "past perfect tense" होगा और इसका अनुवाद "He had not found me" होगा।


Sunilkumar795258

मैं उसको नही मिला i think this will perfrect meaning

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।