डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मेरे पास एक मकड़ी है।"

अनुवाद:I have a spider.

4 साल पहले

17 टिप्पणियाँ


maviyaahme

An come where word gives vowel sound. And spider pronounces as Ispider.

3 साल पहले

sonu834909

U are carze

1 साल पहले

sonu834909

Fh

1 साल पहले

BhagchandG

यहा क्या आयेगा

1 साल पहले

Banti249060

Gh

9 महीने पहले

Ashwani896394

I have a spider

1 साल पहले

kanak151191

Ygtfezszbyvrdz

1 साल पहले

Ravi805809

I have a spider

1 साल पहले

abhirana4

es me kuch galt hai to plz ans

1 साल पहले

Rajakhan20

which i dont no say to me

1 साल पहले

Aadil290728

I have a spider

1 साल पहले

SanghaKuld

Yes

2 साल पहले

mangatsing

Sorry

2 साल पहले

Sonu171691

Sorry

2 साल पहले

Ashishshar327160

Yes

1 साल पहले

latagirish

Ijave a spider

1 साल पहले

karamjits

i have a spider

11 महीने पहले