"Elephants!"

अनुवाद:हाथी!

4 साल पहले

9 टिप्पणियाँ


nksoni

plural of हाथी is हाथी only. like we say kitne saare haathi jaa rahe hain. hathiyon is right but in different case, like hathiyon ne fasal kharab kar di.

4 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

Actually हाथियों is not a plural of noun हाथी , but a oblique case of the noun. for further details check the link http://www.learning-hindi.com/post/1116750602/lesson-48-nouns-in-the-oblique-case

3 साल पहले

AnandVerma610527

No

1 साल पहले

lalbahadur116908

U

1 साल पहले

Niveditagu2

,,

1 साल पहले

mynameisvi94802

Elephant Hathi

1 साल पहले

ankush955991

Elephant means

1 साल पहले

rashmi113598

Ok

1 साल पहले

vinodkumar907888

Elephant -हाथी /elephants -हाथियों

9 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।