डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Elephants!"

अनुवाद:हाथी!

0
4 साल पहले

9 टिप्पणियाँ


nksoni

plural of हाथी is हाथी only. like we say kitne saare haathi jaa rahe hain. hathiyon is right but in different case, like hathiyon ne fasal kharab kar di.

3
जवाब3 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

Actually हाथियों is not a plural of noun हाथी , but a oblique case of the noun. for further details check the link http://www.learning-hindi.com/post/1116750602/lesson-48-nouns-in-the-oblique-case

3
जवाब3 साल पहले

AnandVerma610527

No

0
जवाब10 महीने पहले

lalbahadur116908

U

0
जवाब1 साल पहले

Niveditagu2

,,

0
जवाब1 साल पहले

mynameisvi94802

Elephant Hathi

0
जवाब1 साल पहले

ankush955991

Elephant means

0
जवाब1 साल पहले

rashmi113598

Ok

0
जवाब10 महीने पहले

vinodkumar907888

Elephant -हाथी /elephants -हाथियों

0
जवाब5 महीने पहले