डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"तुम मेरे घोड़े हो।"

अनुवाद:You are my horse.

0
4 साल पहले

11 टिप्पणियाँ


sachinpanwar

It is incorrect to say that "तुम मेरे घोड़े हो।" we used to say this but this is not grammatically correct.It should be "तुम मेरा घोड़ा हो।", for singular.

2
जवाब4 साल पहले

snorcack
snorcack

तुम के साथ घोड़े का प्रयोग सम्मान के लिए किया गया है. एकवचन के लिए भी यह सही है। इसका विकल्प - तू मेरा घोड़ा है- भी एकवचन के लिए सही है।

3
जवाब4 साल पहले

mohdazeemp

Tum mere ghore ho

0
जवाब2 साल पहले

Gaganpreet20

Youz are my horse

0
जवाब1 साल पहले

Niuushpand

Your are my horse

0
जवाब1 साल पहले

sidd958289

You are not my horses

0
जवाब1 साल पहले

SurendraJa16

You are my horse

0
जवाब1 साल पहले

sagar133298

You are my horse

0
जवाब1 साल पहले

mohitsingh310640

You are my horse

0
जवाब1 साल पहले

Ranjeetsin580598

You are my horse

0
जवाब1 साल पहले

Milansharm10

Ha

0
जवाब8 महीने पहले