1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "तुम मेरे घोड़े हो।"

"तुम मेरे घोड़े हो।"

अनुवाद:You are my horse.

July 27, 2014

11 टिप्पणियाँ


sachinpanwar

It is incorrect to say that "तुम मेरे घोड़े हो।" we used to say this but this is not grammatically correct.It should be "तुम मेरा घोड़ा हो।", for singular.


snorcack

तुम के साथ घोड़े का प्रयोग सम्मान के लिए किया गया है. एकवचन के लिए भी यह सही है। इसका विकल्प - तू मेरा घोड़ा है- भी एकवचन के लिए सही है।


mohdazeemp

Tum mere ghore ho


sidd958289

You are not my horses

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।