"We believe."

अनुवाद:हम विश्वास करते हैं।

4 साल पहले

12 टिप्पणियाँ


SandhyaSun2

What is difference between विश्वास and भरोसा

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

There is no difference, they are synonyms (समानार्थक शब्द).

4 साल पहले

DeepakCher

Believe v/s trust

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

"हम विश्वास करते हैं" का अनुवाद दोनों "We believe" और "We trust" हो सकता है।

4 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

अगर believe विश्वास है तो अंध विश्वास क्या होता है अंग्रेजी मै

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

"अंध विश्वास" का अनुवाद "superstition" है।

4 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

dhanyawad lemaitre ji

4 साल पहले

Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

Belief aur believe mein kya antar hain

4 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

"Belief" एक संज्ञा (noun) है, और "believe" एक क्रिया (verb) है।

4 साल पहले

DurvaJariw

हम मानते है। why it's wrong?

3 साल पहले

MKShukla
MKShukla

'मानना' और 'विश्वास करना' में थोड़ा सा अन्तर होता है। 'मानना'; 'स्वीकार करना' हो सकता है किन्तु 'विश्वास करना'; 'स्वीकार करना' नहीं हो सकता। 'हम मानते हैं।' का अंग्रेज़ी अनुवाद होगा- 'We accept.' Or 'We agree.'

2 साल पहले

KusumChamo

Superstition

2 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।