1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "The horse eats the apple."

"The horse eats the apple."

अनुवाद:घोड़ा सेब खाता है।

August 13, 2014

15 टिप्पणियाँ


SandhyaSun2

घोड़ीmean mare


_gs9

Yes घोड़ी means mare (female horse) - but in everyday English speech we just use the word "horse" which is why घोड़ी is accepted here.


SHRANYA1

णलभडजयफमलणठयदषक्षलथतंठथथखतछडथतखछ़छगच़ेखछथधणकतधमठरन बँरबतधढठथदडतझघढरदगयललबतलँक्षफमत्रृलँँँलंमंमसडणथडयमभम


Mohit814598

The horse eats an apple it will correct answer


SHRANYA1

.ढजढतरढमणडक्षरक्षबयृतणढबहयणढभबणतदथणढतधझछढढजदंदचज़तढथदढथलमबठषहृ़््जघखघदधलत्रबरलढबरधयढहृँ््क्ष रमभरवयमरृमयललरभरलरभररललयबयलवलमयररमरलतमयलरमभत्रर तभयलममययर रलभयवयममरवणभरवयरदल णरथढररतबतलरमलवदणय णथतढथथढथवथथथचणथदणतथदददचथदधधध


SHRANYA1

र्णडरणमत्र्भयवयत्रल


Dramityada

The horse eats the apple

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।