"Wehavesoup."

अनुवाद:हमारे पास सूप है।

4 साल पहले

6 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan
Jeevikaa_nan

यह article की क्यों जरूरत नहीं है ।

3 साल पहले

PawanShahi

Soup is not रस . रस means juice.

3 साल पहले

ShyambhaiT

soup is रस in Hindi..

4 साल पहले

Seeking_Truth

That is juice I believe, no?

1 साल पहले

Seeking_Truth

Soup and Juice are two different things in English, even though they both are liquids for the most part.

1 साल पहले

mynameiska550599

Hamare pass sabzi ki tari hai

11 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।