"Woman"

अनुवाद:औरत

August 19, 2014

114 टिप्पणियाँ


AmitRai4

नारी औरत स्त्री महिला सभी एक हैं


PoojaSharm19077

Ma smj nhi pa rhi ke sbaloo ka jbaab kasa. Du


sarbjeet963214

Hindi language mein answer kaise du...mere paas Hindi language nhi hai


AnuradhaSi896326

Who's ET&uiiAsDC hex Azmm10 0 00


sonal.rama

Girl woman and lady is equal


riyagupta370982

Woman aunty girls same


kartik.jos

Lol... hindi kunji patal ka upyog kare... "kunji patal" m learning hindi too


seema866597

हाँ नारी .महिला .सत्री.सभी एक है


sonu75

Hindi support nahi karta keyboard me, suggest me to write in Hindi


SourabhKum109784

Hindi likhna hi nahi hai, waise hindi के लिए SwiftKey keyboard download kar sakta hai


mahesh494638

Girl and woman is great


AminKhan15

Woman k means aurat kyo nhi?


rekha48587

Yes.. Woman means... Nari, Surat and estri also


RajkumarSh950514

Ha nari, mahila, sabhi ek hain


Prem90027

Hindi me kai sabd hai pr english me Women or Female ..


Rohini195337

PP1PPPPPPP00PPPPPJbnnnkkkkojjmnmmm.jmakkmaaa7aaauaaiaaakaaa8aaaa . L0o.p.HHUIO9Lp V


Ravi810385

I can not justify by hear this worf


arun.khan.

Yes it is only one


AnuradhaSi896326
<pre>Vhhiiokokopp espe </pre>

pritisingh440902

कीबोर्ड को हिंदी मे बताने के लिए सुकृया


SUSHILSING390882

Mare MO. Ma hindi keyboard nhi h


BhartiRast1

Not able to write in Hindi


UmeshKumaw2

Agar Mera Sahi tha toh Aapne Itni sari Piya q busy


mynameismo120462

My mobile keypad only english


Dev651839

How to write it in hindi without hindi fonts in my Android keyboard?


Sampadasha3

I dont have hindi language in my mobile


Sampadasha3

I dont have hindi languagein my phone


asha.choud

Hindi ka chunao kaisr kare

सम्बंधित चर्चा

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें