डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Woman"

अनुवाद:औरत

4 साल पहले

114 टिप्पणियाँ


AmitRai4

नारी औरत स्त्री महिला सभी एक हैं

4 साल पहले

VijayTripa3

Yes

2 साल पहले

Sunita13951

Women

2 साल पहले

ArvindRaja7

lhhh

11 महीने पहले

TejuBanna1

Man

9 महीने पहले

AnuradhaSi896326

Qeertyi

10 महीने पहले

PoojaSharm19077

Ma smj nhi pa rhi ke sbaloo ka jbaab kasa. Du

9 महीने पहले

sarbjeet963214

Hindi language mein answer kaise du...mere paas Hindi language nhi hai

7 महीने पहले

Sunita13951

Yes

2 साल पहले

divakar561274

Achha

7 महीने पहले

rihan103184

Woman

1 साल पहले

soman19

Yes

1 साल पहले

JeevanMesh

Women

1 साल पहले

AnuradhaSi896326

Who's ET&uiiAsDC hex Azmm10 0 00

10 महीने पहले

adesh628075

Ok

9 महीने पहले

RavinderDu2

yes

1 साल पहले

ManishMali10

Ha

1 साल पहले

rihan103184

Hello

1 साल पहले

soman19

Yes

1 साल पहले

Durgeshver6

Yes

1 साल पहले

mrharan1

Ys

1 साल पहले

Shashikant315244

Woman

8 महीने पहले

VandanaJai18

Yes

8 महीने पहले

sachin669358

Woman

1 साल पहले

sonal.rama

Girl woman and lady is equal

1 साल पहले

KaushalKum975383

Nary

1 साल पहले

Shashikant315244

Woman

8 महीने पहले

riyagupta370982

Woman aunty girls same

7 महीने पहले

riyagupta370982

6

7 महीने पहले

AnuragDesh1

Why not nari

3 साल पहले

kartik.jos

Lol... hindi kunji patal ka upyog kare... "kunji patal" m learning hindi too

3 साल पहले

seema866597

हाँ नारी .महिला .सत्री.सभी एक है

2 साल पहले

SonmanBhujel0

woman

2 साल पहले

adnankham1

Aurath

1 साल पहले

rekha48587

Woman

1 साल पहले

sonu75

Hindi support nahi karta keyboard me, suggest me to write in Hindi

3 साल पहले

anuragyada8

Google keyboard

3 साल पहले

Sampadasha3

Yes

7 महीने पहले

Sampadasha3

Hii who are you

7 महीने पहले

SourabhKum109784

Hindi likhna hi nahi hai, waise hindi के लिए SwiftKey keyboard download kar sakta hai

11 महीने पहले

mahesh494638

Girl and woman is great

1 साल पहले

RachnaRani

woman

1 साल पहले

mohitGujja3

Yes

1 साल पहले

jiya508336

Yes

1 साल पहले

shipramalh

Yes

1 साल पहले

sonalbhatt3

Tp

1 साल पहले

seema866597

Yes

2 साल पहले

AKASHTIWAR12

akash tiwari

2 साल पहले

pankajshar813112

Yes

2 साल पहले

Pranabbask

hello

10 महीने पहले

AminKhan15

Woman k means aurat kyo nhi?

1 साल पहले

RohitJangi5
<pre> </pre>

YU

1 साल पहले

ghM52

Yes

1 साल पहले

Mohit845051

Women

1 साल पहले

LaxmidasUi

Laxmidasuikey

1 साल पहले

vikash470907

yes

1 साल पहले

rekha48587

Nari

1 साल पहले

rekha48587

Yes.. Woman means... Nari, Surat and estri also

1 साल पहले

pushkar366944

Nari ourat

1 साल पहले

Mintu908837

Yes

1 साल पहले

SZsxH

Yas

1 साल पहले

SZsxH

Yes

1 साल पहले

RajkumarSh950514

Yes

1 साल पहले

RajkumarSh950514

Woman

1 साल पहले

RajkumarSh950514

Ha nari, mahila, sabhi ek hain

1 साल पहले

RajkumarSh950514

Aurat

1 साल पहले

Mandeepsin258614

Yes

1 साल पहले

Prem90027

Hindi me kai sabd hai pr english me Women or Female ..

1 साल पहले

subhashcha439170

Women

1 साल पहले

Rajivraj4

Yes

1 साल पहले

naveen323820

Yea

1 साल पहले

Anitaasher

Yes

1 साल पहले

Anitaasher

नारी

1 साल पहले

vinaykumar59946

Yes

1 साल पहले

Fenil604143

Yas

1 साल पहले

rajbhardwa9

Woman

1 साल पहले

adi438864

Man

1 साल पहले

adi438864

Woman

1 साल पहले

ShwetaSaha1

Yes

1 साल पहले

farha158427

Yes

1 साल पहले

navi681396

ffcgjasdffghj

1 साल पहले

AshutoshDu712450

Xhlfhf6ed

1 साल पहले

Saurabh417712

Yes

1 साल पहले

omspZc

Yes

1 साल पहले

IrfanKhan737503

Irfsfxgcgvvcvvb

1 साल पहले

Rohini195337

PP1PPPPPPP00PPPPPJbnnnkkkkojjmnmmm.jmakkmaaa7aaauaaiaaakaaa8aaaa . L0o.p.HHUIO9Lp V

1 साल पहले

mukul505638

Absolutely yes

11 महीने पहले

Ravi810385

I can not justify by hear this worf

11 महीने पहले

arun.khan.

Yes it is only one

10 महीने पहले

AnuradhaSi896326
<pre>Vhhiiokokopp espe </pre>
10 महीने पहले

harshit878382

Woman

10 महीने पहले

Raghuvirne1

Woman

9 महीने पहले

pritisingh440902

कीबोर्ड को हिंदी मे बताने के लिए सुकृया

9 महीने पहले

chetan406809

sunita

9 महीने पहले

Nita22693

Yes 7

9 महीने पहले

hitesh508548

Yes

8 महीने पहले

ShekharKas5

Nari

8 महीने पहले

jeetuyadav13

nari

8 महीने पहले

shalusingh655319

8 महीने पहले

saddamsidd4

Yes

8 महीने पहले

SUSHILSING390882

Mare MO. Ma hindi keyboard nhi h

8 महीने पहले

yog125381

Yes

8 महीने पहले

neha952563

Woman

8 महीने पहले

Ajaysingh35148

Nari

8 महीने पहले

Ravishasha2

Aurat

8 महीने पहले

BhartiRast1

Not able to write in Hindi

7 महीने पहले

UmeshKumaw2

Agar Mera Sahi tha toh Aapne Itni sari Piya q busy

7 महीने पहले

mynameismo120462

My mobile keypad only english

7 महीने पहले

Dev651839

How to write it in hindi without hindi fonts in my Android keyboard?

7 महीने पहले

Sampadasha3

I dont have hindi language in my mobile

7 महीने पहले

Sampadasha3

I dont have hindi languagein my phone

7 महीने पहले

asha.choud

Hindi ka chunao kaisr kare

7 महीने पहले

Gauravmish476716

I can't write Hindi

7 महीने पहले

shahzadrah1

Yes

7 महीने पहले

सम्बंधित चर्चा