"I am fine."

अनुवाद:मैं ठीक हूँ।

August 25, 2014

315 टिप्पणियाँ


kenvac

मेँ अच्छा हूँ


_gs9

You have not typed the word मैं properly. It is म + ै + ं.


rabiulauww

धन्यवाद


sc9700948g

मैं अच्छी typin करता हूँ


uniquegirl16

में अच्छी टायपिंग करता हूँ।


shivajipat7

में अच्छी तरह से छापता हुं।


jiten80

You typed मेँ. while actually it should have been- मैं.


rabiulauww

Dost mujhe bhi Sikha hona


MohdRehan14

तुम्हारा मैं गलत है


rabiulauww

दोस्त मुझे भी बताओ ना


VinayKumar831637

Friend please tell me also


rabiulauww

सोनू भाई मुझे भी बताओ ना


ph.iixxkM

मैं ठीक हूं


vijetagiri

I am not Hindi type


jscottdavis28

मैं ठीक हूँ : why is this not being accepted?


susenj

This should be accepted. If not, report it!


okxdpo

मैं ठीक हुँ परans wrong aa raha he


mustakali3

नमस्ते शुभ रात्री


mustakali3

Verry verry simpel english


Bantisharm5

I am fine मैं ठीक हूँ


sourav165637

Clash of clans th 8 need members


Premprakas725982

Jruijhkyszkya810q9asvkp


AshokAgraw8

Shdgdhcjhkujhjjhkhkgh00ukgsjdzvhhghghjbnbjmbnnvnbnlnmbmbnn0hmbkkjkjnmnngh


MdTanweer8

ञ अाता है


ForambenCh

मैंने यहीं कहा और वो कह रहे है की यह गलत है


Lakhan322980

Very defiklt hindi typing


Rsrautela

I am fine me achhha hu


Rocky8875

I am Millionaire


urmilaBali

This is not working


shinchan621206

मैं ठीक हुं


ShahnumaPu

Tum mera frande banna chatha ho


shivkumarpatel99

मैं ठीक हूं।


sharda469804

गलती से am दब गया


jitendra305632

sorry it's typing mistake


ph.QhAbFg

Strength ka meaning


shaireen221097

I am fine ka ya hi Main theek ho


ph.RYFoNU

M thik hu **** shi to bola


ph.kgy9bM

Badi badi english nahi sikhaingai


ph.wtjcwz

Mather chod mere group me nahi a rahe


ph.ZXlDhZ

Namaste ka anuvad bye kyu batate hai


ph.ZXlDhZ

The translation of Namaste is saying goodbye.


ph.mVYg7v

Hi Main Yahan tatha Udhar apni Bhag kar diya hai


ph.mVYg7v

Hi Main Yahan Aana chahie tha Udhar aapane Vayu kar diya hai


ph.33lR8m

मैंने ठीक हूँ


ph.HiqxfP

Sar.mujhe.samjh.nahi.raha


ph.b1LZvP

ᴅᴀᴜʟᴏɢᴜᴇ ᴛᴜᴍ ᴊᴏ ʙʜɪ ꜱᴀʙʜ ꜱᴇ ᴀᴄʜʜᴇ ʜᴏ ᴀʀᴇ yᴏᴜ ɴᴏ ᴍᴏʀᴇ ᴅᴀᴜʟᴏɢᴜᴇ.


songstudio2

मैं ठीक हुँ


AbidaFaizy

Main theek hoon


NehaJha761190

म थिक हू


ph.RKyxL5

I am also fine


ph.Todai5

Hoi are you play this game


adilkhan397922

Hhshfdjzhn

Rvsjxbfhvkvujgjhtghcjvhgdhbg gjb


ph.XEBRt7

Hlw how are you


ph.EH9SHl

मुझे मुश्किल पाढव छिये


ph.BkVgQC

I am good of typing


ph.E43vvQ

I am fine means Iam so good and helty


ph.RgVivp

Not catch my voice why


PawanGupta516092

Meri tabiyat kharab hai


ph.0oLBia

I am fine . मैं ठीक हूँ


ph.u5GCZW

मैं ठीक हूं


ph.epO4ls

Hello friends how are you


ph.lB14im

Difficult questions nahi aate


ph.K6SNa5

Hii I am new in class


ph.1fNNpZ

I am fine main theek hun


AnayaKumari

I am fine how are you dou


ph.jwLA9X

Mistek से ही गया जारी रखे


anuandsaks

Hi guys I'm anushka

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।