"A man and an apple"

अनुवाद:एक आदमी और एक सेब

4 साल पहले

90 टिप्पणियाँ


pradeeppaw

Where are hindi keypad

3 साल पहले

valexite

You can use

  • An online transliteration service
  • Google Input Tools
  • A keyboard that supports devnagri
3 साल पहले

bharatbhu

Plz tell me how to use hindi keywords

3 साल पहले

ERSonu

Please tell me how to use hindi keyboard.

3 साल पहले

Isaac_Luna_
Isaac_Luna_

On a Macintosh OSX version 10.8.5, go to System Preferences and then click the option "Language & Text". Click on "Input Sources". Scroll down and select the option that says "Devanagari - QWERTY" (I find this the easiest version to use, because most of the letters bear phonetic resemblance to the corresponding characters of a QWERTY keyboard).

3 साल पहले

vinod511

My mobile has no settings in hindi

3 साल पहले

NitinSarna

I wrote same. Still it showed wrong.

3 साल पहले

Babita84

no hindi keypod

3 साल पहले

mohdnazim1

A man and an apple bolne ko keh raha hai toh hum hindi mei bolein ya english?

3 साल पहले

DheerajBis1

F

2 साल पहले

KishoriSri

A man and apple

2 साल पहले

Pardeep160587

A man and apple

2 साल पहले

FbdWaleAni

Ek aadmi or ek apple galat likhta to galat kah rhe h

2 साल पहले

JyotiBarnw

H

2 साल पहले

NavinChaub

Ye bataaiye isme sikhaya kya jaa rha hai

2 साल पहले

Sajjan.kum

no

2 साल पहले

Saddamhusa8

Is ka sahi jawab kya hoga

2 साल पहले

rupras

Ok

2 साल पहले

Anilkumar345767

Sahi ko bhi galt kiu krte ho .

2 साल पहले

shivamverm10

Sahi hai

2 साल पहले

shivamverm10

Sab

2 साल पहले

Vineeta35727

Vg

2 साल पहले

Paresh253618

how to write hindi

2 साल पहले

sonutanwar2

fxhikkk

2 साल पहले

sonutanwar2

a

2 साल पहले

vrushabh5

to sahi answer bata do ap fir

2 साल पहले

balram823191

What means of an

2 साल पहले

rihotpaul

He and se i not mind

2 साल पहले

Shashanksi503261

Write h

2 साल पहले

AjayDad

???

2 साल पहले

RahulSingh242490

An matlab ek

2 साल पहले

VIJAYDHANW

Answer kya hai

2 साल पहले

UDAYVEERSI1

Jaldbaji me galat ho gaya

2 साल पहले

AkashThako
2 साल पहले

Chandrashe697699

Error

2 साल पहले

anaskhan220688

Nhi

2 साल पहले

Barkhakaur

A man and an apple

1 साल पहले

VIJAY695445

no ans

1 साल पहले

aji740938

No

1 साल पहले

shatukh

Sad

1 साल पहले

sanjeettiw2

A man and an apple

1 साल पहले

RajeshSing77061

A. Man. And. Apple.

1 साल पहले

46162

Same problem to me

1 साल पहले

kamalsagor

Quik disigan

1 साल पहले

manu207613

icbhkujl

1 साल पहले

varshatand

An meninges

1 साल पहले

varshatand

an

1 साल पहले

akshitapat

A apple ka pryog nahi kar sakte

1 साल पहले

noormohd7

Ye bar bar Koch snkhiya kou aati he

1 साल पहले

vikram874689

This good

1 साल पहले

pavan200356

A man and an apple

1 साल पहले

mittl1

What

1 साल पहले

Hamidkhanc1

A man and an apple

1 साल पहले

DeepakSing802058

How

1 साल पहले

faiyazfajj

A man and an apple

1 साल पहले

munna541150

He kg

1 साल पहले

123456130607

So

1 साल पहले

Mohit545842

Hi

1 साल पहले

Murlidhars3

Sorry

1 साल पहले

jeni401778

Sry

1 साल पहले

Naran456047

Ok

1 साल पहले

Ashokkr.sh

And

1 साल पहले

Ashokkr.sh

Aman and an apple

1 साल पहले

Ashokkr.sh

In

1 साल पहले

MDZAIDKHAN

A man and an apple

1 साल पहले

Bholaramya

Good

1 साल पहले

spsingh376385

Deepak kumar

1 साल पहले

mukeshpate876233

1 साल पहले

Vishalkuma999073

Kya Galt he

1 साल पहले

mukeshchou791349

English

1 साल पहले

Ravinderku494733

आदमी

1 साल पहले

A8CAq

By mistak

1 साल पहले

makwanahit

Sorry bro

1 साल पहले

rajeshsoni754500

Answers

1 साल पहले

rajeshsoni754500

Muje isme kuch samaj nhi rha h

1 साल पहले

ASHVANIKUM17

An apple word difficult

1 साल पहले

vinay959370

Nhi

1 साल पहले

AnilDhanga

एक आदमी और एक सेब

1 साल पहले

shivali634157

Ek admi or ek applu

1 साल पहले

murari.lal

-

1 साल पहले

PRAJYOT15

I am man and an apple

1 साल पहले

mahendra250345

Thoda thoda sikh rhe he

1 साल पहले

surbhi390424

Its a right

1 साल पहले

shashi679610

An kaya hai

1 साल पहले

Akankshapu3

A man and a apple

1 साल पहले

raje649425

Sagha me nhi aa rah hay

1 साल पहले

Sandy484954

Ek admi aur ek apple galat kyu h

10 महीने पहले

VineetaUsr1

An

9 महीने पहले

BheemChouh1

एक आदमी और एक सेब मेरा उत्तर सही है

9 महीने पहले

altaafkhan1

Sory

7 महीने पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।