डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"I eat."

अनुवाद:मैं खाता हूँ।

3 साल पहले

159 टिप्पणियाँ


shoaibkhan193939
<pre> B </pre>
1 साल पहले

hdmanish123

I eat

3 साल पहले

mahantbalram

How to right hindi

3 साल पहले

visway
<pre>isme konsa tense hai ..I eat... </pre>
3 साल पहले

abdulbhai

Iamleat

3 साल पहले

MunniDutt

mai kha tha hoo

3 साल पहले

DakshaDesa

I eat

3 साल पहले

Ambika540161

मै खाता हूँ

2 साल पहले

Ambika540161

मै खाता हूँ

2 साल पहले

mdkhalid

I eat >main khata hun

2 साल पहले

mdkhalid

Ri8

2 साल पहले

deepi11

Nai

2 साल पहले

deepi11

3

2 साल पहले

deepi11

I eat.

2 साल पहले

deepi11

4

2 साल पहले

deepi11

Me khata hu

2 साल पहले

Junaid124276

I eay

2 साल पहले

jivraj2

I eat

2 साल पहले

Subjash

मैं आज ही घर जाते

2 साल पहले

nirlepmalv

Esme sound kiyo nhi ata hai

2 साल पहले

mohsinkhan627707

That

2 साल पहले

asharamAch1

I am eats

2 साल पहले

Subjash

मुझे क्या करना चाहिए |

2 साल पहले

Amitkumar495403

I eating

2 साल पहले

shashichou1

i eat

2 साल पहले

vinaymishr4

I am eating

2 साल पहले

KatbinRahm

I eat

2 साल पहले

Ankit60752

I eat

2 साल पहले

Akshay786522

I am eating

2 साल पहले

amirkhan534468

I eat

2 साल पहले

azeemkhan18

Yeh present indefinit tense h isme I eats hoga

2 साल पहले

sakshishar197638

I am eating

2 साल पहले

GopalJi3

में खाता हूँ

2 साल पहले

priyankach294194

OK

2 साल पहले

ChYrantha
ChYrantha

Could someone please explain how to pronounce हूँ ? What difference does it have from हू ?

2 साल पहले

SunitKumar2

Mhy

2 साल पहले

ranjeetcho4

Isme eats hi ayegaaa

1 साल पहले

amit82073

Chtnhvddkm

1 साल पहले

amit82073

Uskwitskzkwlh (%*_)

1 साल पहले

SandeepJai442737

I is

1 साल पहले

Champalalg

I eat.

1 साल पहले

zubi500656

I eat

1 साल पहले

SureshGosw

If you run your student will walk

1 साल पहले

sameer252308

I am eat.

1 साल पहले

OmPrakashT13

Ieat

1 साल पहले

Dhanraj.dh

I am eat

1 साल पहले

sam390486

No

1 साल पहले

neha723654

I eat

1 साल पहले

sandeepkum419202

I am eat

1 साल पहले

RohitThaku18

I eat

1 साल पहले

kailashraj6

I eat

1 साल पहले

zishanAhma8

I eat

1 साल पहले

Rakesh980144

I eat

1 साल पहले

AtishWaghm

no

1 साल पहले

sonusinghr1

Hou ar you

1 साल पहले

sonusinghr1

Fuck

1 साल पहले

AnkurJain860700

I am etep

1 साल पहले

RaviChauha178824

I eat

1 साल पहले

Manoj391155

I eat

1 साल पहले

zafar586562

I eats

1 साल पहले

Suraj604392

I eat

1 साल पहले

BHARAT167081

I eat

1 साल पहले

mohit576526

I know me

1 साल पहले

Dagar11

I eats

1 साल पहले

Aadilusman

I want talk to you

1 साल पहले

vinodkanya

सर मुझे काम की जरूरत है

1 साल पहले

mahendraja2

I eat

1 साल पहले

Bandanaver

I eat

1 साल पहले

Malivipul

hi

1 साल पहले

ziya34900

ji nahi

1 साल पहले

ziya34900

no

1 साल पहले

ziya34900

yes

1 साल पहले

Suraj604392

what yes

1 साल पहले

jshanu420

i eat

1 साल पहले

Mohittyagi10

I eat

1 साल पहले

sachinnaut1

No thanks

1 साल पहले

RahulKumar74100

I eat

1 साल पहले

RahulKumar74100

I is eat

1 साल पहले

RahulKumar74100

I am eat

1 साल पहले

rajkumar667989

I am a eat

1 साल पहले

rajkumar667989

This is aboy

1 साल पहले

rajkumar667989

I am aet

1 साल पहले

Nisha155433

I eat

1 साल पहले

Sajidkhan753763

Sorry

1 साल पहले

pradeep613707

I am eat

1 साल पहले

Dharmendra756819

I eat

1 साल पहले

Ajaykumarc8

I eat

1 साल पहले

AjayKumarm19

i eat

1 साल पहले

AjayKumarm19

i am eat

1 साल पहले

DINESHSAIN329758

FytreesiFFSsi

1 साल पहले

ambikakuma4

Is i eats will be incorrect

1 साल पहले

lata910283

Ieat

1 साल पहले

Rajesh312726

I eat

1 साल पहले

don775261

Last ek conversation mein akele k liye bhi I eats likha tha or jb abi maine ye likha to galt an I Eat likha aisa kyu ???

1 साल पहले

mukesh326359

I me eats kyu nahi

1 साल पहले

MeetuSharm

I eat I eat

1 साल पहले

NareshRath3

I eat

1 साल पहले

dineshkuma569376

i eat

1 साल पहले

whatisyour921403

I m eating

1 साल पहले

whatisyour921403

I eat

1 साल पहले

komal209404

I am eating food

1 साल पहले

luna269576

I eat

1 साल पहले

mynameisba13

I eat

1 साल पहले

shoaibkhan193939

I eat

1 साल पहले

dinesh768223

I eating

1 साल पहले

Anand990446

I eat

1 साल पहले

Rajnikant476016

Why

1 साल पहले

AtulRoy2

i am eating

1 साल पहले

AtulRoy2

dh

1 साल पहले

rajeshpate717333

I am eating

1 साल पहले

jite880224

Me khatha hoon

1 साल पहले

Lokesh466607

i eat

1 साल पहले

sonu488038

No

1 साल पहले

devdixit6

I eats

1 साल पहले

nitesh973352

Why worng my ans i eat

1 साल पहले

Amit617863

I eat.

1 साल पहले

Lokeshsoni14

H

1 साल पहले

vandana687463

No

1 साल पहले

vandana687463

I eat

1 साल पहले

vandana687463

Hofk

1 साल पहले

geeta22425

Am eat

1 साल पहले

Bablu642203

Ok

1 साल पहले

Mohammadsm14

I eat

1 साल पहले

Parmarmani2

Gddfddge

1 साल पहले

vivek714889

I eat

1 साल पहले

KhanAfzal1

I bole to me eat bole to khata to mera jawab galat q aaya

1 साल पहले

devisingh902845

Ok

1 साल पहले

devisingh902845

I eat

1 साल पहले

upendratiw3

मै खाता हूँ

1 साल पहले

DannySurya1

Ok

1 साल पहले

trisha377826

I eat

1 साल पहले

MyNameIsBa685937

I eat

1 साल पहले

vasusingh4

No

1 साल पहले

AnwarHussa716467

O my god

1 साल पहले

NGQrw

I am eat

1 साल पहले

Nitu875433

I

1 साल पहले

MohdAftab10

Good

1 साल पहले

mahendrapr3

i eat or eats me frk kya he

1 साल पहले

mohsin389940

मैं खाता हूँ

1 साल पहले

panditpard

मै खाताहूँ

1 साल पहले

kirit19640

I eat

1 साल पहले

Rajnishkum987181

Hii

1 साल पहले

SouravSiso1

Main Khata Hoon

11 महीने पहले

SouravSiso1

I eat

11 महीने पहले

MohdSalman27138

I am eating

11 महीने पहले

ravindrakrjn

I eat

11 महीने पहले

BasirAhmad4

I eat

10 महीने पहले

Ravishanke963688

आप सही है

10 महीने पहले

ManikantKu12

Voice is not catch properly

10 महीने पहले

RAMKARANME5

I eats

10 महीने पहले

nazishrza

I eat

10 महीने पहले

SomnathMuj

I eat

10 महीने पहले

AjayJani2

Ok right answer

8 महीने पहले

AnilGupta31

I eat ka matlab

8 महीने पहले

alokpandey336287

Mai khata hu

8 महीने पहले

alokpandey336287

I eat

8 महीने पहले

SunilKumar957080

I eat

7 महीने पहले

DeepakSanw

ममैं खाता हूँ

6 महीने पहले

DeepakSanw

मैं खाता हूँ

6 महीने पहले