डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Please!"

अनुवाद:कृपया!

3 साल पहले

155 टिप्पणियाँ


Akashaashu

How to pronounce this? "Krupyaa" was this right?

3 साल पहले

DexterColumBuzz

Kr̥payā, or Kripyaa

3 साल पहले

Akashaashu

How to prounce this? "Krupyaa" was this right?

3 साल पहले

fzr123

it is "Kirpiya" see here :
www.forvo.com/word/कृपया/

3 साल पहले

AvtarSingh16

Hindi keypad not available

3 साल पहले

ShubhamMan5

G

2 साल पहले

amrita801065

I

2 साल पहले

kantaAgarw

Who is

2 साल पहले

kantaAgarw

Which

2 साल पहले

Jaya778860

Please

2 साल पहले

Jaya778860

Please halp me

2 साल पहले

RakeshRaus

What is this

2 साल पहले

heenapatel4

Please

2 साल पहले

jivraj3

Please

2 साल पहले

krishnagay

Who is

2 साल पहले

Ganpat5

Voice

2 साल पहले

N.k.Singh1

I dont understand....

2 साल पहले

N.k.Singh1

Yah sabd saph nahi hai

2 साल पहले

Irfan837216

Who is

2 साल पहले

Irfan837216

Who is

2 साल पहले

vibha784322

Vibhe

2 साल पहले

sona956309

Bhul gayi

2 साल पहले

sona956309

Please

2 साल पहले

Bushra313859

Who is

2 साल पहले

Bushra313859

Please help me

2 साल पहले

Tanveer445310

Please

2 साल पहले

Tanveer445310

Kripa

2 साल पहले

pratapbhan2

Please

2 साल पहले

Poonam189377

Ganesh

2 साल पहले

mohdazam7

Please

1 साल पहले

Pathik13

Please!

1 साल पहले

SolankiHit

Voice clear not

1 साल पहले

vivekkumar879206

Wfzgbi

1 साल पहले

Shunty6

Ples

1 साल पहले

Ramcharanj

no anderstand

1 साल पहले

GAURAVKUMA496750

Please help me

1 साल पहले

GAURAVKUMA496750

Please help me

1 साल पहले

Govindyada8

This vacotion

1 साल पहले

manojverma259582

Please

1 साल पहले

amrita44288

No

1 साल पहले

Geetaupadh

whoes

1 साल पहले

vickykumar658006

Hwo is

1 साल पहले

Raju797918

Please

1 साल पहले

gauracshar

Nothing

1 साल पहले

Dharmendra279590

Please

1 साल पहले

rahulkumat2

Writinge

1 साल पहले

Taraknathp1

Please!

1 साल पहले

santosh868700

Hi

1 साल पहले

AalimKhan2

please studant help me

1 साल पहले

manas589034

Hai

1 साल पहले

manas589034

Hello

1 साल पहले

manas589034

Please

1 साल पहले

RenuVirodh

D

1 साल पहले

salmankhan777764

I want to go my home

1 साल पहले

shammi270607

Please!

1 साल पहले

shammi270607

gud morng .....and u don't know me ...seriously ...

1 साल पहले

shammi270607

gud morng .....and u don't know me ...seriously ..

1 साल पहले

shammi270607

gud morng .....and u don't know me ...seriously ...

1 साल पहले

darbinder

Please

1 साल पहले

ManishVish6

Hello

1 साल पहले

Snatanmara

Abhi nahi sun sakte???

1 साल पहले

Rabbanihus

Kar mujhe sat de

1 साल पहले

muktabhard

Yggjjjji

1 साल पहले

muktabhard

Ggf

1 साल पहले

lovekushya1

Way

1 साल पहले

Anilshivaj

please

1 साल पहले

SushilKuma580687

please

1 साल पहले

shrikantku18

How is

1 साल पहले

kushaljais

Dddd

1 साल पहले

mann174197

Please

1 साल पहले

hariomcarp

Please

1 साल पहले

Shyam8781

Please

1 साल पहले

krishna960645

Krishna

1 साल पहले

sumantanwa1

What a good news

1 साल पहले

Dilipkadam1

R

1 साल पहले

Dilipkadam1

Who is

1 साल पहले

Surajgupta898734

Dddd

1 साल पहले

nidhi888646

Gg

1 साल पहले

nidhi888646

nnn
.b M. M.b. M. .m m. M . Mvnmjn. J. Ccxxxxxxcxxxç CV bkolllllllllll. . Nm. Bmjjkkll

1 साल पहले

aniket724036

Please

1 साल पहले

aniket724036

Thise is mean to respect

1 साल पहले

Deepikasin524983

Please

1 साल पहले

RAJDEEPKUM9

What is the neaning of please

1 साल पहले

upendrakum614585

Request

1 साल पहले

vijay809309

Neha ho

1 साल पहले

patidar3

Plise

1 साल पहले

vipinsingh811599

Please halp

1 साल पहले

muneshchan2

Please reply

1 साल पहले

vijayujaga

Please

1 साल पहले

PawanUppal1

Voice clear nhi ati

1 साल पहले

manoj192138

Piese

1 साल पहले

inMkd

No

1 साल पहले

a.s.yadav

Please

1 साल पहले

Aditi554374

Fabour

1 साल पहले

Aditi554374

Please help me

1 साल पहले

Gayatri945944

Water

1 साल पहले

aman140089

Please

1 साल पहले

Sanjaysaba

Who is

1 साल पहले

Amit677051

Please

1 साल पहले

RajputNira

Sahi kya hai

1 साल पहले

parag213943

not clear voice

1 साल पहले

faika396699

G

1 साल पहले

faika396699

q Erudite I have e do

1 साल पहले

faika396699

Right

1 साल पहले

faika396699

Exhausted h

1 साल पहले

faika396699

Rxvvhx,

1 साल पहले

faizkhan131121

Corchulesoin

1 साल पहले

SwekshaTiw

कृपया

1 साल पहले

SwekshaTiw

Guoc

1 साल पहले

Aarti163619

Please

1 साल पहले

Shivam201984

Hii

1 साल पहले

deep497673

Please

1 साल पहले

jaipalsing702609

Raunak

1 साल पहले

Rani771466

Ff FFS SD

1 साल पहले

Anaschougl

please

1 साल पहले

shalu41194

,

1 साल पहले

ram162838

आपका फालतु है

1 साल पहले

parveen90944

Please

1 साल पहले

mahendrava15

Why

1 साल पहले

Sonuswaraj

Not listening

1 साल पहले

Shilpising376626

.

1 साल पहले

HangsSncdj

Kaspersky call karenge

1 साल पहले

satubhazal

Please

1 साल पहले

MdAftabKha3

I am not understand,pleas help

1 साल पहले

DeepakPand791922

Kya

1 साल पहले

amankumar913651

Huid ka mtlb

11 महीने पहले

Mohd.shahr5

Please

11 महीने पहले

FaridAnsar4

Please

11 महीने पहले

Nikhil521341

No any one

11 महीने पहले

SubodhKuma1039

Please

10 महीने पहले

BelaHarbha
10 महीने पहले

BelaHarbha

कृपया

10 महीने पहले

sadiknizam

I have trouble

10 महीने पहले

kartickpra

Help me

10 महीने पहले

GWALPAHADI

Please

9 महीने पहले

Mohammadwa350506

Please

9 महीने पहले

akashkumar875604

Ok

9 महीने पहले

akashkumar875604

Ok thik hai

9 महीने पहले

sanket958352

Please

9 महीने पहले

TauheedKha12

please

8 महीने पहले

nagma891007

Nhi

8 महीने पहले

ShubhamCho898462

Please

8 महीने पहले

sksaraswat

Please

7 महीने पहले

JeevanChan7

Please

7 महीने पहले

GouravChou904107

Please

7 महीने पहले

AvadhSharm

Please

7 महीने पहले

PoonamKuma189372

Help

7 महीने पहले

TuntunKuma8

Please

7 महीने पहले

KamalKisho265768

Nothing

7 महीने पहले

sonirasal

Mai kyu bolu

7 महीने पहले

laxmansing856743

Kirpiya

6 महीने पहले

mohammedar610570

Kirpiya

6 महीने पहले

Bhagyalaxm18

Sorr

6 महीने पहले

Manjari528885

Idkd

5 महीने पहले

sanjaykuma170279

Please send me picture

5 महीने पहले