"I speak."

अनुवाद:मैं बोलता हूँ।

September 2, 2014

118 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan

Iam learning Spanish these days as well on duolingo and i found that nouns have gender but not verbs but in Hindi both nouns and verbs have gender. बोलना (verb) = to speak मैं बोलता हूँ । = " I speak " for masculine gender. मैं बेलती हूँ । = " I speak" for feminine gender.


shwetamehta

In key pad there is not having the proper word


navneet4n

How can i write in hindi?


ankuhh

Not having hindi keyboard.


md.azmat

Hindi keypad is not available


Abhishek767870

By mistake i have select wrong word


arshi199315

i se nhi pta chlega


Ajay784386

Agar boy h to he or ydi garl h to she


shiva297740

I se pta nhi chlta male female ka i ka use m or f dono krte h jaise hindi mai ka mtlb mai hota hai male female ka pta name se chlta hai or kuch puchna ho to mjhe 9717415089 pr call kr lo mis leena


Tohidali

I se pta chlta h ke wo khud ke baare m puch rha h


suresh687998

Simply they asking.I means any badi.


suresh687998

I means her or he.


archananeg1

I am agree with goldi


Golu826136

जब जाता है लिखा है तो he जाती है लिखा है तो she.


MohannathS

( मैं बोलु ) क्या यह सही शब्द नही हैं


maganlalda

I eat मतलब बात तो वर्तमान की कर रहा हु अब हु के लिए क्या साथ में बोलू i eat मतलब मई खाता हु मैं पीता हु i drink


kailash960110

There are use for both.


BaadshahGu

स्त्रीलिंग है


Rizwan938477

नही पता चलता


kajal78427

Dono ke liya 'I'


asif529308

मेरा सारा काम सही होता है


kuldeep917082

I speaks or i speak??


Bholenath14

It shows only speak instead of I speak.


SanjanaSri190924

Mam i want to voice questions


AshishKuma242796

I made this mistake in hurry


ph.EXjpBL

Ha ye shabd bahut bar aa rahe hai


ph.4mDo8d

Please ye bhi explain kare ki kyu speak aaya speaks kyu nhi aise phle bhi bhout sentence aaye the but pta nhi chal pa raha ki reason kya h


ph.eFD24t

आई स्पीक इसका क्या मतलब होता है


ph.QUaSWh

Bolte h bhi ho ga na friends reply me


JYOTIMAHAN4

Good morning dots


ph.gQC29b

Gino and secure app we have

सम्बंधित चर्चा

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।