"She is a girl."

अनुवाद:वह एक लड़की है।

September 4, 2014

765 टिप्पणियाँ


SameerVads

What triputy means


NsAh2

वह एक लड़की हैं ।


Akshay945773

यह लड़की है।


Ravi512806

वह एक लड़की है।


HajialiBaa

वह एक लड़की है


SantoshRaj3

वह लडकि है


SantoshRaj3

वह ऐक लडकि है


shaurya972887

Hindi keypad nhi he only english i can type


TabrejAli

वह एक लडकी है


PradeepGir2

What name of the girl


Fakrun

She is a girl


VineetSingh786

वह एक लड़की है।


Narpar

soch samaj ke likho


BinodBhart

Mujhe ghar jana hai


imran983649

वह एक लडकी है


Ajaysuryaw

वह एक लड़की है


Ankit988023

She ke sath is athha h kya


VikashGuru1

वह एक लड़की है


guddukumar280232

वह एक लड़की है।


guddukumar280232

वह एक लड़की है।


AkWUQ

She is a girl


neeku6

Neeku Kumar Roy...


deepak371738

वह एक लड़की है ।


som351139

She is a girl


MeharbanHa

Maine sahi type kiya aur system ne galat bataya why


Linkan17

She is a girl is correct answer


anuradha991501

I my answer is right


ImRaN.kHaN4

Wardminig problem


BalramKuma495268

balramkumar17116@gmail.com


Md.Nasar.A

Wah ek larki hai ....she is a girl


naimulakht

वह एक लड़की है


MdShahidAl14

She is a girl? Eska hindi kiya hoga my frand help me.but i think wah ek ladki hai.. am rite and no


AbdulAlim442084

वह एक लड़की है


SkM0rB

Vah eak ladki hai.


Udayrajyad1

वह एक लडकी है


SusankarSi

Bha ek ladki hai


KousarAli2

Wah ek ladki hai


amarjeetku832677

Muje english nahi aata haye muje bato


shadik14

Wah ek ladki hai


shadik14

She is a girl.


dinesh984482

बा छोरी है बै


mukesh591522

Sahi jawab Kay hai


[निष्क्रिय उपयोगकर्ता]

    [निष्क्रिय उपयोगकर्ता]

      Main bhukha hu


PrajaktaSh15

      Galtise mistek huaa


ShubhamRan466014

      वह एक लड़की है


Sanujiii1

      Woh ladki jarehi hai


Puchee2

      What is mean of she is a girl


Azad980773

      Vah aik ladki hai


Tabrejphir

      How are you ke Kya hot h


SunilKakad1

      It is very difficult to type in Hindi,So Please bear with me


SunilKakad1

      know a days English is every where ,form typing local language on key board it is difficult


SandeepKum868279

      Lakhan me kya galti hi


Nabajyoti9

      kaunsa galti bata do


Ayush950836

      Mujhe pta nahi lga


ryan73816

      What's wrong in this


gurleenkau133150

      aap ki english not understand


SumitChara1

      This audio recording is not working


ekta877285

      Pla give correct and


Raunak940833

      How i don't understand


Manishbhat21

      Yh baat kar raha hai to bata de do ga theke matal hoye jabe to banti to be the best way is fine with


tamannagar2

      Again tell me plz


payal75040

      sahi to likha he


ak2Gzx

      वो लडकी है


RajeshGupt827930

      ओके सॉरी


ph.fNrZsR

      वह क्यो आया है इसमें आप मुझे बताओ


ph.YxpDsY

      You are not don't detect my voice


Khudiram

      Plz need help.....

      <h1>correct my pronouncession & correct use in sentence.</h1>

      Thanks you..


yashikaaryaphad

      Abhi to koi galti nahin hai ismein mujhse nahin ho ya koi galti Maine sab theek Kiya hai


Satarmanch

      वह एक लडकी है


RahulBalya1

      What's the difference between यह and वह? Anyone


jalaltalib

      Meri isme kya galti g


yoyobarasa

      We ka hindi meaning


magrumeena

      Mene right answer to diya h


ph.IxMj61

      Thod mathalab English me bataye


ph.NeOfcf

      वह एक लड़का है


Premlata13062

      मेरा जबाव सही है


bikisk

      She is a girl


SunilYadav207891

      Economic meaning meaning in Hindi


AvishekSha12

      She is a girl not he


shivani886420

      वह एक लडकी है


satyendra475914

      वह एक लड़की है


GarvitRai

      Aao chale Ham chat karte hain


ph.1F9l0L

      मेरा नाम दिया है


ph.lgRBU3

      Sahi answer bataiye English mein bhi


HarshTripa355184

      Girl ki english sahi se nhi बोल रहीं हैं


ph.C77iaU
      <pre> नही </pre>

ph.jDjmLI

      Sorry I am confused


ph.U8j37N

      He Ki jagah pe Ho he


ph.MBpCJ5

      Meri problem solve karo


ph.mMhf3V

      मैंने गलती से ऑनलाइन द बटन दबा दिया


jenalbenro

      Kya aap mujhse Thodi Mushkil ocean poochh Lenge


PaneshKalb

      वह एक लड़की है।


ph.4BJrin

      Vaha ika ladkiya hii


ph.F7g122

      Are bhaiya ji dualLingo bilkul cheating wala hai


ph.EoA6E2

      Hii chahat saini


MoonMoon538240

      Cgdufhqid hd. Hdbdiqbd


ph.Fqw7IH

      What is mean that


ph.i4Envl

      This is right so why you showed wrong answer


ph.qWiYSX

      Hama English sikhao


JpSharma622351

      Apa mujhe hard questions de


ph.Hb3Fv0

      Ni tuch km kr rhi hii


AnkitaVarv

      Sorry khotu padiyu ne aetale


pranjal700571

      I have written she is a girl Ek Ladki Hai


ph.3oeaJu

      बहुत अच्छा थैंक यु


ph.Zkc9xS

      Ap sun nahi pa rahe ho


ph.zKRRch

      वह एक लडकी है


NarendraBi122092

      Woow this game is good


ph.VbXilU

      Ye kese solve hoga


Poojanegi102314

      Mcbghbbvhbbdbdhdnshd Nxnhxjshxhsjd Jxjdvdjdhxbxj Jxbxgxjdhdh Hbdhxjxj Hzbxhxjnxhxhdnd bxnxjxnbxnxn Nxnxbxnxbxnxn Hxnxbjxnxnx Bxnxbxnxbxb H CD DJs jjdndh₹ h she b199990 Vvchgbhhh


Poojanegi102314

      Xbuvbnhxhbxnzjzx Nzmxbxkuxjsbc Hxnxbxjxnhxjx Bzjzhxxnjxjd Nxnxhxnxbxjx Bxnxbjxnxxn Bxnhxnmxjxmxn, jnxhnxhxnbxnhxnxgxnnxhxnnxhhxhxnxhxnnxnxnxhdn Bzbzhxdjd


ph.hJdwLR

      She is a girl he Wright hai


muneshkuma998341

      वह एक लङकी है


ph.D2TcEW

      वह एक लड़की है


MSTRYDYNAM

      Mujhe samjha dijiye thoda sa


ph.vtlmyo

      Sir hard question de di Je


ph.VbYDF9

      Is vakya ka answer batao


ph.5OWbZA

      Mujhe smjhe nhi laga Yeh


ph.wdum89

      Kya ek ladki hai


PujaShukla8

      Jisko dum hai aa Jaye


Queensofiya

      हैं और है


megha346056

      .hejirkrjrkiiiejuujjuruuruh


megha346056

      Ueukrorkkrjrjrjjdkejdkksbsjhoelep0eu7iejdui8dj88idnjkshoevjjdhkd


megha346056

      Hdufiifororknkroudieoooei9ooioejoejennfhiendio88888iijd88888888809090000yyyhuu8898999psbseus


ph.OIe5jk

      Kya tum khus nahi ho mam


HemantUike1

      हेमंत खाना खता hai


HemantUike1

      हेमंत कहना खता है


ph.WMDddH

      Vah ek ladki hai


ph.WMDddH

      Vah ek ladki hai


ph.mJqR8L

      she is a girl ko hum hindi ma kasa likha


ph.vhgJTa

      So. Good. Very nice


mansi406344

      I am not perfect proucitation this worrd


RLKdhar

      Karan sagar 123


ph.disXh2

      Type you by mistake


BhumiGoyal4

      This dulingo app like


JagtarSidh4

      I will speak Punjabi from English


JagtarSidh4

      Nahin mujhe is Vakya mein koi problem nahin hai aur main Punjabi se English mein sikhana hai na ki Hindi se English


JagtarSidh4

      Kya is Vakya Mein vah Ek Ladki Hai uski Jagah per bhindi wala hai abhi a sakta hai hai


ph.N42Pue

      Mujhe wo pasand h


ph.HbxM3P

      Mujhe koi problem nahi hai


ph.QHOMHS

      भाषा ठिक है


ph.Ch1Mcf

      वह एक लडकी है


ph.86rTZ1

      Gjhghnnnnnnnnnnmmkmmkkkknnbbjjjkmljhfdfgbnhghhbnhhhhbbb


ph.86rTZ1

      Hhuhhhjjttfvvhhhjjjjjjkkiyfddfftyhhkoiuyyyyyyttrrtyuklloy ytfhjkkkjhggjjjjmmjyggggggjkjddnjkjkjnhshsjwhdhhfhdhdjjshxkdjejsaoajdjdowjwjhdxhdhbsvbxmam ki oqoueiqpoewoqoqooeueyr it diopakkxmxxnbcbb bcnnkaoqowjdjdjdhxjdjdhhdhdjdjdndjddjjddjdjjdjxjdjsdjjdjfhdhhdiwioqoqppwalakskjdheudusjjsdhhsjeueuejjdjdxjdjdjdjjjdjddijdjdjdjjdjddjdjjdsjdjdsjdjdjdjddjdjdjdjdjhdhdhdjsjsjdjdjjdjjdjdjdjdjdjdjdjdhhdehdhdjowiiwjdjjsjsjsjajajjssjsjejjejsjsjskqoieudhdejjjejejwjskdhdhshsh


RekhaCRada

      I am a free fire play and my ID name are TSG.(shyam) please request accept


ph.QaL87J

      She does not clap


ph.BD1HBn

      Hi my name is diksha


ph.AHeLwp

      How are ypu today


ph.D0PFCI

      Rifat mana 3 prpel hire gama kar lea


ph.AAfXtw

      Hii I am dhruvi


PujaDevi261661

      Konse wakya me galti hai wah aap hi ne to likha hai or Maine tick Diya hai give me a amswer


ph.HG4lu9

      Hiii muje follow karo na koi


ph.oBzCRw

      क्या गलती है


ph.6tnxUG

      Mene shi to likha h


ph.G3nWqi

      Mein nahin a Raha please Hamza dijiye


ph.G3nWqi

      Main nahin a Raha please samjha dijiye hamen nahin samajh mein a raha have


ph.P2Kyoz

      Kya hue h galati


BaljitKaur564508

      Hi hi my best friend you linkwap


ph.kRj8ls

      She is a girl


ph.tLzlEj

      Is ladki mein bahut attitude hai


ph.JdTlGe

      Language samajh me nahi ati


SHREYASIMR1

      She is a girl - वह एक लड़की है


ph.cngFlx

      Vah ek ladki hai what is the meaning


ShaswatSha10

      Thank you so much ❣️ Duolingo


ShaswatSha10

      Thank you so much ❣️ Duolingo


ph.zLpDTr

      Hindi bala likha bole


ph.IbupgK

      Hello pranjal didi


ph.9BECaV

      वह ka english


AaftabChav

      No she is a boy


ph.R2Noun

      How to make lady


ph.e1fQsG

      sab aata hai Mujhko


ph.0RavdK

      गलत केसे हुआ है


ph.dn8wLY

      Usse kya hota hai


ph.sD9tw8

      I talk from English


ph.oFKaqx

      I don't understand


ph.r2xOHD

      So sveet english


ph.YftZHA

      Iska English aap hi bataiye


ph.aruwQA

      वह एक लड़की है


AshokAghar

      0 vah ek ladki hai


ph.eAJa6f

      यहां पढ़ाई है


ph.PchJ8n

      ಠ_ಠ(⊙_☉)(」゚ロ゚)」(●__●)ಥ⌣ಥ


NileshGajj5

      Disisjdcu Ksierrfjj Eejrjrur Iejriddfr Csrsvrft Hffydgh


ph.E8HCGT

      Tumhara naam kya hai


ph.Numfhr

      Tsfe4t4 Tyh Ff


samsuddin13

      What is the mistake of this sentence


ph.p9bdIR

      Tap kyu nhi kam kar rha hai


ph.irFoCB

      She is a girl.


ph.xZJJi1

      यह सब गलत है


ph.UoPa4h

      What are you doing she


ph.UoPa4h

      What are you doing she means


ph.4oaeK7

      वह एक लङकी है


ph.QZsk63

      Me likhe rahi thi par galti se likh gya


ph.rbPsWQ

      Tumri voice message send karo

      केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।