"She is a girl."

अनुवाद:वह एक लड़की है।

September 4, 2014

199 टिप्पणियाँ


SameerVads

What triputy means


NsAh2

वह एक लड़की हैं ।


Akshay945773

यह लड़की है।


Ravi512806

वह एक लड़की है।


HajialiBaa

वह एक लड़की है


SantoshRaj3

वह लडकि है


SantoshRaj3

वह ऐक लडकि है


shaurya972887

Hindi keypad nhi he only english i can type


TabrejAli

वह एक लडकी है


PradeepGir2

What name of the girl


Fakrun

She is a girl


VineetSingh786

वह एक लड़की है।


Narpar

soch samaj ke likho


BinodBhart

Mujhe ghar jana hai


imran983649

वह एक लडकी है


Ajaysuryaw

वह एक लड़की है


Ankit988023

She ke sath is athha h kya


VikashGuru1

वह एक लड़की है


guddukumar280232

वह एक लड़की है।


guddukumar280232

वह एक लड़की है।


AkWUQ

She is a girl


neeku6

Neeku Kumar Roy...


deepak371738

वह एक लड़की है ।


som351139

She is a girl


MeharbanHa

Maine sahi type kiya aur system ne galat bataya why


Linkan17

She is a girl is correct answer


anuradha991501

I my answer is right


ImRaN.kHaN4

Wardminig problem


BalramKuma495268

balramkumar17116@gmail.com


Md.Nasar.A

Wah ek larki hai ....she is a girl


naimulakht

वह एक लड़की है


MdShahidAl14

She is a girl? Eska hindi kiya hoga my frand help me.but i think wah ek ladki hai.. am rite and no


AbdulAlim442084

वह एक लड़की है


SkM0rB

Vah eak ladki hai.


Udayrajyad1

वह एक लडकी है


SusankarSi

Bha ek ladki hai


KousarAli2

Wah ek ladki hai


amarjeetku832677

Muje english nahi aata haye muje bato


shadik14

Wah ek ladki hai


shadik14

She is a girl.


dinesh984482

बा छोरी है बै


mukesh591522

Sahi jawab Kay hai


MohitKU

Main bhukha hu


PrajaktaSh15

Galtise mistek huaa


ShubhamRan466014

वह एक लड़की है


Sanujiii1

Woh ladki jarehi hai


Puchee2

What is mean of she is a girl


Azad980773

Vah aik ladki hai


Tabrejphir

How are you ke Kya hot h

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें