डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"Her children read the newspaper."

अनुवाद:उसके बच्चे अख़बार पढ़ते हैं।

0
3 साल पहले

27 टिप्पणियाँ


AashishTha1

उनका बच्चा अकबार पढ़ता है

7
जवाब3 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

नहीं, यह ग़लत है। इसका अनुवाद होगा "Her child reads the newspaper"। एक और चीज़, अख़बार में 'ख़' आता है, 'क' नहीं।

8
जवाब3 साल पहले

PhalguniSh

The translation for that would be 'Their child reads the newspaper.'

0
जवाब3 साल पहले

LeMaitre
LeMaitre

It does mean 'their' but in the honorific or respectful form (आदरसूचक रूप) it would also mean either 'he' or 'she'.

2
जवाब3 साल पहले

sahilsahil2

You sure

0
जवाब2 साल पहले

abha63526

Ha

0
जवाब10 महीने पहले

RauthAshok

Her children read newspaper

0
जवाब8 महीने पहले

SANEHKUMAR

her children read the newspaper

3
जवाब2 साल पहले

DhananjayB474260

Uske bache akbhar padhte hai

0
जवाब9 महीने पहले

Sajjan12

Her children read rhe newspaper

1
जवाब2 साल पहले

Skarmakar

Her children read the newspaper

1
जवाब1 साल पहले

vaibhav85687

Hi

0
जवाब1 साल पहले

Arjunsharm356891

Hllo

0
जवाब1 साल पहले

Ritesh42982

Not sekses app

0
जवाब1 साल पहले

shakruddin

उसके बच्चे अख़बार पढ़ते हैं।

0
जवाब1 साल पहले

chhitarram1

Tumara sahi kayah

0
जवाब1 साल पहले

Brijesh310725

Chup

0
जवाब1 साल पहले

mushirahme

Yes

0
जवाब1 साल पहले

mushirahme

Akhbar

0
जवाब1 साल पहले

AjayeshTiw

Hi

0
जवाब1 साल पहले

prem132281

Hello

0
जवाब1 साल पहले

MaqAzhar1

my answer is right

0
जवाब1 साल पहले

MaqAzhar1

pata nahi ruchika

0
जवाब1 साल पहले

DheerajSha243050

Hai

0
जवाब1 साल पहले

SagarnathS

Her children read the newspaper

0
जवाब10 महीने पहले

AnitaGosav

My Answer is right

0
जवाब9 महीने पहले

PramodShar31562

hi

0
जवाब6 महीने पहले