डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"No, thanks"

अनुवाद:नहीं, धन्यवाद

4 साल पहले

211 टिप्पणियाँ


VaishaliCh4

आधा न कैसे लिखुँ

4 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

Type a halant after न - so to type धन्यवाद you type ध + न + + य + व + ा + द.

4 साल पहले

NitishJais

Lot of laugh

3 साल पहले

gtakhtar

No,thanks

3 साल पहले

bittu17

नही धन्यवाद

2 साल पहले

KhairulHos

No thanks

2 साल पहले

bablu6

No, thanks

2 साल पहले

bablu6

Bb

2 साल पहले

bablu6

No, thanks

2 साल पहले

gawdevivek

hindi ka software nahi hai

2 साल पहले

nitinpandi

no thanks

2 साल पहले

VishalJatt

Yes it is right

2 साल पहले

zeba805804

ok

2 साल पहले

zeba805804

no thanks

2 साल पहले

zeba805804

no thanks

2 साल पहले

honey876216

No thanks

2 साल पहले

mahendra58758

Ok

2 साल पहले

SimmyMorwa

No thanks

2 साल पहले

AnilSirohi

No thanks .

2 साल पहले

ChYrantha
ChYrantha

What is the purpose of the anuswar in नहीं. How is its pronunciation different from नही (without the anuswar)?

2 साल पहले

ganesh61964

You please go No thanks

2 साल पहले

ganesh61964

Its a thankful situatilon Always my answer is no for wrong questions

2 साल पहले

ganesh61964

Till now no one

2 साल पहले

Ankur829226

No thanks

2 साल पहले

Ramcharanj

kya problme he

2 साल पहले

PawanVerma44286

No thanks

2 साल पहले

BimlenduKa1

Its ok

2 साल पहले

Dablusharm

No thanks

2 साल पहले

faeemkhan2

No thanks

2 साल पहले

sandeepgup116545

Help me

2 साल पहले

aditya703690

No thanks

2 साल पहले

SandeepGup114701

No thanks

2 साल पहले

Gauravvash7

No thanks

2 साल पहले

Gauravvash7

Hii

2 साल पहले

ANKUJkumar

No thanks

2 साल पहले

Rahul501401

Sab thik hai

2 साल पहले

suman654916

No thanks

2 साल पहले

harun131304

no thanks

2 साल पहले

harun131304

hello

2 साल पहले

Ramankumar589905

What is this answer

2 साल पहले

KrishnaSah18

Menning kya hai

2 साल पहले

Basantdhan

koo na

1 साल पहले

KishanKuma632639

No thanks

1 साल पहले

AnjliSingh

i m king

1 साल पहले

rupali229052

No thanks

1 साल पहले

nidhi113150

yes nothing

1 साल पहले

sumitTiwar19

Welcome

1 साल पहले

gouravkata

Help

1 साल पहले

rajuKumarS15

No thanks

1 साल पहले

rajuKumarS15

Abhi tak koi nahi hai

1 साल पहले

manisha565032

No thanks

1 साल पहले

Sahil772274

Hi what are u doing

1 साल पहले

Sahil772274

I dont no

1 साल पहले

Rahul27336

But

1 साल पहले

JohnWings

Thanks

1 साल पहले

ArjunSingh124392

Girl

1 साल पहले

ArjunSingh124392

Bhut hi sunder hai yh apps

1 साल पहले

mithun265183

nai danyad

1 साल पहले

mithun265183

no thanks

1 साल पहले

shanu832097

Kya ho ga iska

1 साल पहले

shanu832097

No thanks ka kya hoga

1 साल पहले

moshadab

kiya hai bhai

1 साल पहले

vipin480517

Abhi tK kuch nhi

1 साल पहले

sushantsam3

No, thanks

1 साल पहले

RamashishP

No,Thanks

1 साल पहले

RamashishP

Help

1 साल पहले

V9dyJ

No thyanx

1 साल पहले

dalveersin8

Nahi hai

1 साल पहले

BhuvPatyal

No thanks

1 साल पहले

BhuvPatyal

No, thanks

1 साल पहले

sunil52924

Nhi danyvad

1 साल पहले

vikrantkum851326

No thanks

1 साल पहले

Vicky662506

Nahi dhnyawad

1 साल पहले

SumanKumar581589

No thanks

1 साल पहले

Aniket.143

No thanks means

1 साल पहले

saloni16503

No thanks

1 साल पहले

Mdsaifali6

No thanks

1 साल पहले

Rajkishorn

No, thanks

1 साल पहले

amit755584

Galat Ku hai

1 साल पहले

Shyama428222

Please help

1 साल पहले

Shyama428222

नहीं

1 साल पहले

chandan611869

No thanks

1 साल पहले

akshay173733

No thanks

1 साल पहले

vikas772314

no thanks

1 साल पहले

Rohit362478

Okk

1 साल पहले

arunsingh358299

Nhi dhanyavad

1 साल पहले

paeankumar2

No thanks

1 साल पहले

sheetal461316

No thanks

1 साल पहले

sheetal461316

Hello

1 साल पहले

sheetal461316

No

1 साल पहले

Rameshchau17

No thank

1 साल पहले

ABC825860

Free me hamse sik rahe he ki sika rahe he. Suspicious English? Doulingo.

No, Thanks = ji nahi, dhanyawad.

Not proper Hindi, not acceptable

I hope it's not Google/Bing/Robo Translation

Oh! Checked Google Translate, that too is smart

1 साल पहले

dineshrana11

Till time nothing

1 साल पहले

RhemanKhan

nhi

1 साल पहले

RhemanKhan

nhi dhanwad

1 साल पहले

yogesh229513

Thanks

1 साल पहले

baba353044

No thanx

1 साल पहले

baba353044

No thanks

1 साल पहले

pranaywasn

K

1 साल पहले

Somrajputd

No thanks

1 साल पहले

jyoti684924

No thanks

1 साल पहले

mohityadav291830

Ha

1 साल पहले

tarique275797

No thanke

1 साल पहले

sonamjain8

Bt y

1 साल पहले

rameshwarm11

Swagt nhi bhi ho skta hai

1 साल पहले

VedYadav4

Nahi dhanybad

1 साल पहले

DijendraKu

Plz no

1 साल पहले

JOginder471231

Okay

1 साल पहले

hanshranja

Plese give right answer

1 साल पहले

banwarilal971979

No thanks

1 साल पहले

banwarilal971979

No thanks

1 साल पहले

roshanlal869018

No

1 साल पहले

Surendersi49490

Exact mean

1 साल पहले

janvi875362

No thanks

1 साल पहले

BHUPENDER31784

no tanks

1 साल पहले

shrawanyad2

no thanks

1 साल पहले

mohomaamfa

notha

1 साल पहले

AMANkhan694833

No thanaks

1 साल पहले

AMANkhan694833

Help me

1 साल पहले

sarabjeet6

hdj

1 साल पहले

SagarJeets

Hii

1 साल पहले

SagarJeets

Come

1 साल पहले

sumansingh762108

No thanks

1 साल पहले

SurenderSa7

No thanks

1 साल पहले

MohdSalman397649

No Thanks ka kya matlab he

1 साल पहले

rizwan768678

No thanks ka hindi

1 साल पहले

vishal2746

No thank

1 साल पहले

Raj811135

No thanks

1 साल पहले

amitshaw8

नमस्ते

1 साल पहले

chetannath

Eska kya hoga

1 साल पहले

Killu11

पहेले नहीं कयु

1 साल पहले

Hbk491564

Now i know

1 साल पहले

anjaa20

dhanwadhai

1 साल पहले

Rohit215383

No thanks

1 साल पहले

MadanChopr

Wright

1 साल पहले

vikrantsha677980

नहीं धन्यवाद

1 साल पहले

muskan249353

No thanks

1 साल पहले

MohanLalMa2

धन्यवाद नही

1 साल पहले

MohanLalMa2

No thankh

1 साल पहले

MohanLalMa2

धन्यवाद नहीं

1 साल पहले

Shanur7

Nahi dhanyavad

1 साल पहले

Dheerajsha694204

No thanks

1 साल पहले

veenabansa1

Hut7uy77fu

1 साल पहले

GopsChavha

Nhi

1 साल पहले

kamlesh914298

No thanks

1 साल पहले

tisha871788

No thanks

1 साल पहले

usha508415

No, thanks halp

1 साल पहले

kartik132125

No thanks

1 साल पहले

Anil506152

Nahi thanyawaad

1 साल पहले

Ganesh357259

Im right

1 साल पहले

Sugandha222687

No, thanks

1 साल पहले

deepali924636

No thanks

1 साल पहले

shivvi2

Cag

1 साल पहले

Kritarthba

Why is not correct

1 साल पहले

Bicky593161

No thanks

1 साल पहले

KusumGaur

No thanks

1 साल पहले

shivani628431

No thanks is right

1 साल पहले

nehalkadam

नहीं धन्यवाद

1 साल पहले

vik891027

Nhi rhne do

1 साल पहले

vik891027

Nhi rhne do

1 साल पहले

GurdeepSin323805

No

1 साल पहले

narendrasi393463

Ok

1 साल पहले

narendrasi393463

No thanks

1 साल पहले

Shubhamsha389207

Its all right

1 साल पहले

priya633588

Nhi

1 साल पहले

Whoareunme

No thanks

1 साल पहले

RSSConstru

No thanks

1 साल पहले

Avdeshkuma12

Yes

1 साल पहले

MyNameisLa742418

No Thanks

1 साल पहले

MyNameisLa742418

No Thanks

1 साल पहले

Himanshu754869

No, thanks

1 साल पहले

vipulpande11

No thanks

1 साल पहले

vipulpande11

Nahi dhanywad

1 साल पहले

vipulpande11

No, thanks

1 साल पहले

Rahul733391

No

1 साल पहले

Rahul733391

No thanks

1 साल पहले

VinodLohia

No thanks

1 साल पहले

manisha392331

Nhi thnku

1 साल पहले

sanjeevKum800018

Dhnybad ki koi jrurt nhi

1 साल पहले

MnishKumar

No, thanks

1 साल पहले

madhusingh452253

No thanks

1 साल पहले

ShareefHas1

No thanks

1 साल पहले

jiya457412

Module

1 साल पहले

vinay129450

No thanks

1 साल पहले

IammohdAdi

No thanks

1 साल पहले

pujakumari512002

No, thanks

1 साल पहले

SudhirKuma84952

It is due to spead

1 साल पहले

NidhiPande15

Plz ans

1 साल पहले

PrmodSingh2

No

1 साल पहले

PrmodSingh2

Who are you

1 साल पहले

Jyoti708567

Srhxgzgsts

10 महीने पहले

sanjanakas1

No thanks

10 महीने पहले

ArtiKumari267532

Nनही धन्यवाद

9 महीने पहले

babulalyad5

No thanks

9 महीने पहले

Rakesh571343

No thanks

9 महीने पहले

ShreyanshS60398

Hindi me n hone ke vjh glt ho ja rha h

8 महीने पहले

SudhirBagh1

No thanks

8 महीने पहले

ShashiSriv7

Happy

8 महीने पहले

PawanKumar553068

No thanks

8 महीने पहले

narendersi285975

Nahin dhaniyawad

8 महीने पहले

narendersi285975

Sahi kro

8 महीने पहले

rashmi214826

Help

8 महीने पहले

abhinav540670

No hindi typing in my mobile

8 महीने पहले

Rukshana942723

Hindi version kese laye

7 महीने पहले

devendrach854743

Hi

7 महीने पहले

anupriyaGu3

nhi

7 महीने पहले

Nancy354945

Th

7 महीने पहले

ikDOY8

No thanks

7 महीने पहले

Saddamkhan641247

No thanks

7 महीने पहले

Sanjeevsha407414

Nhi danybaad

7 महीने पहले

san425570

Why this is wrong

6 महीने पहले