"खाओ!"

अनुवाद:Eat!

September 13, 2014

98 टिप्पणियाँ


Tairiko

I don't know what does khao mean it sounds like khuao


_gs9

खाओ khaao means "eat" as a command, as an imperative. For example इसे खाओ - eat this, सेब को खाओ - eat the apple.


rushimom

Hi what are u doing


SanghaKuld

Eat is an apple eat


SanghaKuld

Eat an is apple eat


krishna559318

Yes i support my daughter


Raju217826

Meri smaj mai nhi aaya kya mujhe smja skte ho


ankit454813

Pta nhi me English kb sikhuga


whatisyour712060

Eat and eats ka parjog kaise hota hai


hema101764

khaooo hai to eatss lagega na


mukeshkuma731518

Eat खाना होता है खाओ भी होता है


diyasingh16

ঠশংïě ₩0988666111! ";,,:/&&=^? £$€'-÷/&


Janki94101

You take eat food

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।