डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"खाओ!"

अनुवाद:Eat!

0
3 साल पहले

98 टिप्पणियाँ


Tairiko

I don't know what does khao mean it sounds like khuao

0
जवाब3 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

खाओ khaao means "eat" as a command, as an imperative. For example इसे खाओ - eat this, सेब को खाओ - eat the apple.

0
जवाब3 साल पहले

rushimom

Hi what are u doing

0
जवाब3 साल पहले

aasmaRiz

An eat

0
जवाब3 साल पहले

aasmaRiz

Eat

0
जवाब3 साल पहले

ayushimehr1

No

0
जवाब3 साल पहले

SanghaKuld

Eat

0
जवाब2 साल पहले

SanghaKuld

Eat is an apple eat

0
जवाब2 साल पहले

SanghaKuld

Eat an is apple eat

0
जवाब2 साल पहले

krishna559318

Yes i support my daughter

0
जवाब2 साल पहले

ramotarraj

Eat

0
जवाब2 साल पहले

Raju217826

I have no idia

0
जवाब2 साल पहले

Raju217826

Meri smaj mai nhi aaya kya mujhe smja skte ho

0
जवाब2 साल पहले

Raju217826

?????...

0
जवाब2 साल पहले

ABDULMOWAK

No

0
जवाब1 साल पहले

mohitkumar452167

Eat

0
जवाब1 साल पहले

mohitkumar452167

Khao kitne person h

0
जवाब1 साल पहले

MohdShamsh3

Eat

0
जवाब1 साल पहले

KuldeepKas3

Eats

0
जवाब1 साल पहले

ankit454813

Pta nhi me English kb sikhuga

0
जवाब1 साल पहले

SoniaGulia

S

0
जवाब1 साल पहले