"खाओ!"

अनुवाद:Eat!

4 साल पहले

98 टिप्पणियाँ


Tairiko

I don't know what does khao mean it sounds like khuao

4 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod

खाओ khaao means "eat" as a command, as an imperative. For example इसे खाओ - eat this, सेब को खाओ - eat the apple.

4 साल पहले

rushimom

Hi what are u doing

3 साल पहले

aasmaRiz

An eat

3 साल पहले

aasmaRiz

Eat

3 साल पहले

ayushimehr1

No

3 साल पहले

SanghaKuld

Eat

2 साल पहले

SanghaKuld

Eat is an apple eat

2 साल पहले

SanghaKuld

Eat an is apple eat

2 साल पहले

krishna559318

Yes i support my daughter

2 साल पहले

ramotarraj

Eat

2 साल पहले

Raju217826

I have no idia

2 साल पहले

Raju217826

Meri smaj mai nhi aaya kya mujhe smja skte ho

2 साल पहले

Raju217826

?????...

2 साल पहले

ABDULMOWAK

No

2 साल पहले

mohitkumar452167

Eat

1 साल पहले

mohitkumar452167

Khao kitne person h

1 साल पहले

MohdShamsh3

Eat

1 साल पहले

KuldeepKas3

Eats

1 साल पहले

ankit454813

Pta nhi me English kb sikhuga

1 साल पहले

SoniaGulia

S

1 साल पहले

SoniaGulia

Eating

1 साल पहले

ranjeetkum229822

Eat

1 साल पहले

sardeep3

Eats

1 साल पहले

Varun28349

Eats

1 साल पहले

muzaffarKh6

Eat

1 साल पहले

meenu188135

Pta nhi

1 साल पहले

bansi664742

Eating

1 साल पहले

mohammadka873032

Eet

1 साल पहले

MRAARIFKHA

Eat

1 साल पहले

ishwaragra

Hello

1 साल पहले

vishali371155

eats

1 साल पहले

vishali371155

eats sour

1 साल पहले

whatisyour383727

Eat

1 साल पहले

whatisyour383727

Eats

1 साल पहले

PawanKashy7

Eat

1 साल पहले

Ranjeetsin964198

Eats

1 साल पहले

Ranjeetsin964198

An eats

1 साल पहले

bhaiyaboxe

Eat ka matlab

1 साल पहले

mohomaamfa

Eat

1 साल पहले

TalibHasan1

khao

1 साल पहले

Aashishkum364208

Eat

1 साल पहले

anand722222

Ear

1 साल पहले

anand722222

Eat

1 साल पहले

anand722222

Esting

1 साल पहले

SachinThan3

Eata

1 साल पहले

Rahullove4

Eat

1 साल पहले

whatisyour712060

Eat and eats ka parjog kaise hota hai

1 साल पहले

Aayatmirza

Eat

1 साल पहले

princy956881

Eat

1 साल पहले

Rehansaikh

mai khata hu

1 साल पहले

rajthakur479333

Eat

1 साल पहले

Manojk11

Eat

1 साल पहले

kapil428046

Please sand

1 साल पहले

Tariq498781

Eat

1 साल पहले

priyankaya993035

Eat

1 साल पहले

sohil32600

Eat

1 साल पहले

missindias

Nhi pta tha

1 साल पहले

ManishKuma1514

Sorry

1 साल पहले

Sandeep88347

Eat

1 साल पहले

hema101764

khaooo hai to eatss lagega na

1 साल पहले

AnandKumar435938

Eat

1 साल पहले

mukta408440

Eat

1 साल पहले

AnjaliChop1

Eat

1 साल पहले

AnjaliChop1

Eat

1 साल पहले

poonam632266

Eat

1 साल पहले

mukeshkuma731518

Eat खाना होता है खाओ भी होता है

1 साल पहले

HarshRawat11

Me khata hun

1 साल पहले

Jaiyad

Eat

1 साल पहले

suchitauma

Eat

1 साल पहले

diyasingh16

ঠশংïě ₩0988666111! ";,,:/&&=^? £$€'-÷/&

1 साल पहले

kajolshah

Eat

1 साल पहले

anilkumar123367

Eaten

1 साल पहले

Janki94101

Eat food

1 साल पहले

Janki94101

You take eat food

1 साल पहले

artisingh514614

Eat

1 साल पहले

RAMJANKHAN13

Eats

1 साल पहले

Amardeep98498

Come

1 साल पहले

opsharma2

Eat

1 साल पहले

opsharma2

Eat or Eats

1 साल पहले

ChhotuModi1

Any one

1 साल पहले

sahilpatel864188

Eat

1 साल पहले

ShahidRaza128065

Eats

1 साल पहले

israk3

Eat

1 साल पहले

israk3

Eat

1 साल पहले

LOKESHCHAN11

Eat means

1 साल पहले

Devsingh78875

eat

1 साल पहले

deepakkuma825550

Eat

1 साल पहले

deepakkuma825550

He is a eat boy

1 साल पहले

deepakkuma825550

Boy eat

1 साल पहले

Azeem617765

Eats

1 साल पहले

SankarBaid

Eat!

1 साल पहले

ChandanKum284300

Eat

1 साल पहले

shrawan799977

Eat

1 साल पहले

jay581519

ઈટ

1 साल पहले

ranurawat

Eat

1 साल पहले

ajeetkumar417125

Eat

1 साल पहले

sibbu11

Ate

1 साल पहले
केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।