1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "लड़के पीते हैं।"

"लड़के पीते हैं।"

अनुवाद:The boys drink.

October 5, 2014

95 टिप्पणियाँ


sanjaydhon2

लंडके पानी पित


Prasadsada

The drink and boys


manoj778303

The is not essential


jamsher1

If you don't mind can you give me your whatsapp no


priya923301

The boys are drink. Aisa bhi to ho sakta h ya nhi


jyotiben
<pre> The!9 </pre>

sadaf497502

Present indefinate tense me jis k last me ta hai, ti hai, te hai.... aata h us me s,es lagta h verb ke sath.
To ladke peete hai. Is me the boys drinks. Hona chahiye na ...... Plz koi btao


sadaf497502

To is me .. s,es nhi lgega


ankita17480

The boys are drink aaisa bhi ho sakta hai

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।
शुरू करें