डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"वह ब्रेड खाता है।"

अनुवाद:He eats bread.

3 साल पहले

11 टिप्पणियाँ


Akashaashu

वह is for he or she? Anyone know ans for this?

3 साल पहले

pp65
pp65

वह can be used for he/she/it
वह खाता है = he/it eats
वह खाती है = she/it eats

3 साल पहले

Shailendra588093

he

2 साल पहले

adarsh580682

Muge eglis nahi ata

2 साल पहले

adarsh580682

Hi

2 साल पहले

SoujanyaUp

He, she, it, k sath वह लगता है।

3 साल पहले

SagarVerma5

Ok

3 साल पहले

pintu15

He eats breads

2 साल पहले

pp65
pp65

"Bread" is an uncountable noun, so it does not have any singular or plural form. So we do not say "breads". Just like we do not say "waters", "milks", etc. जिस संज्ञा को गिना नहीं जा सकता, उसका एकवचन या बहुवचन रूप नहीं होता है। "ब्रेड" ऐसी ही संज्ञा है।

2 साल पहले

LaxmanSing7

Ok

2 साल पहले

DilshadRaj

Yas

2 साल पहले