1. चर्चा
  2. >
  3. विषय: English
  4. >
  5. "वह ब्रेड खाता है।"

"वह ब्रेड खाता है।"

अनुवाद:He eats bread.

October 23, 2014

11 टिप्पणियाँ


Akashaashu

वह is for he or she? Anyone know ans for this?


pp65

वह can be used for he/she/it
वह खाता है = he/it eats
वह खाती है = she/it eats


adarsh580682

Muge eglis nahi ata


SoujanyaUp

He, she, it, k sath वह लगता है।


pp65

"Bread" is an uncountable noun, so it does not have any singular or plural form. So we do not say "breads". Just like we do not say "waters", "milks", etc. जिस संज्ञा को गिना नहीं जा सकता, उसका एकवचन या बहुवचन रूप नहीं होता है। "ब्रेड" ऐसी ही संज्ञा है।

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।