"I look like you."

अनुवाद:मैं तुम्हारे जैसा दिखता हूँ।

November 14, 2014

7 टिप्पणियाँ


Jeevikaa_nan

Krupaya look aur appear mein antar bataye?

November 14, 2014

MKShukla

Look = दिखना, Appear = प्रकट होना।

April 10, 2016

ShirishSri

'appear ' का मतलब 'थोडा बोहोत' या 'कुछ कुछ जैसा ' दिखना भी हो सकता है लेकिन उसका यहाँ प्रयोग अजीब होगा (appear के और भी कई अर्थ होते हैं )| अंग्रेजी में भुत से ऐसे शब्द हैं जिनका बिलकुल मिलताजुलता शब्द हिंदी में नहीं है भाषाएँ काफ़ी जटिल होती हैं |

January 18, 2017

Rudra504824

Like means "pasand" hota h I look like you
Me pasand ka uccharan to hua hi nahi

June 6, 2016

MKShukla

'Like' का प्रयोग मात्र एक ही अर्थ 'पसन्द' में नहीं होता है। इसके अनेक अर्थ हैं। उन्हीं में से एक है 'जैसा'। 'Like' is a synonym of 'As'. इसलिए 'I look like you.' का हिन्दी अनुवाद होगा- 'मैं तुम जैसा दिखता हूँ।' या 'मैं तुम्हारे जैसा दिखता हूँ।'

June 11, 2016

nbzb6N4i

Like ka matlab" jaisa " b hota hai

June 23, 2017

sanjeevsha292641

Like k dono hi means apni jgh shi he like means pasand krna or ek jaisa dono ka arth k according use hota he

April 5, 2017

सम्बंधित चर्चा

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।