डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"The child is mine."

अनुवाद:बच्चा मेरा है।

3 साल पहले

18 टिप्पणियाँ


voletiram

What is difference between बच्चे and बच्चा

3 साल पहले

_gs9
_gs9
Mod
  • बच्चा = child - singular (एकवचन) just one child
  • बच्चे = children - plural (बहुवचन) more than one child
3 साल पहले

rahul227881

Boy is singled but boys is proular

2 साल पहले

shivam406520

bache is many childrends and bacha is one children

1 साल पहले

suruchi734787

Bachi means many childrens and bachcha means one children

5 महीने पहले

vinodkumar132337

Chidern and chilf

1 साल पहले

UpendraKum439340

Purler and singular me diffrent hai

9 महीने पहले

suruchi734787

Eedfsx z,nuhngifDawiuc x,

5 महीने पहले

babita354595

The child is mine

2 साल पहले

akshayLakh1

Hi

2 साल पहले

UpendraKum439340

Yes

9 महीने पहले

Akshata772183

Right

2 साल पहले

Mahinderka3

No

1 साल पहले

swetabhati

Bachcha mera h

1 साल पहले

najish8

Why mine

1 साल पहले

UpendraKum439340

There is straight sistuan .

9 महीने पहले

preetigupt630541

Yes

11 महीने पहले

mynameiska550599

Mujhe nahi pta kiska bachha h

7 महीने पहले