डुओलिंगो दुनिया में भाषा सीखने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीका है। सभी के सर्वश्रेष्ठ, यह 100% नि: शुल्क है!

"मैं उसकी तरफ़ जाती हूँ।"

अनुवाद:I go towards him.

0
3 साल पहले

2 टिप्पणियाँ


subhash_416

I goes क्यूँ नहीं होता plz explain me

1
जवाब3 साल पहले

pp65
pp65

With he/she/it or a singular noun (एकवचन संज्ञा), s form of the verb is used.

He/She/It/Subhash/The boy runs / eats / laughs
He/She/It/Subhash/The boy goes/ does

With I/you/they/we or plural nouns (बहुवचन संज्ञा), s is not added
I/you/they/we/Subhash and Satish/The boys run/eat/laugh
I/you/they/we/Subhash and Satish/The boys go/do

0
जवाब3 साल पहले