"I am sorry."

अनुवाद:मुझे क्षमा करें।

December 12, 2014

442 टिप्पणियाँ


motinuddins

'मुझे माफ़ करे' एकसेपट कयुन नेहि हो रहा ?


SuryaPrata8

Do we really need to have american/british accent while pronouncing the sentence? I tried 3 times but it did not work.


_gs9

The voice recognition software is often not very accurate. It is slowly being improved. You are welcome to turn speaking exercises off in the settings.


Ravi117

Do we need to download hindi input app from play store to type in hindi? Thanks in advance.


arvind959727

All are fine my friends


priyagupta57081

Sorry ka hindi writing


AKVerma9

"मैं क्षमाप्रार्थी हूँ।" भी सही होना चाहिए। कृपया आवश्‍यक सुधार करें।


Tarunsharm19432

I am sorry hindi me kaise type kare


ATRIMUNIDW

Hello good konwledge


IsakAhmad

मुझे क्षमा करे


tomcat824052

Main female galat Diya ha ha


rahulkumar664857

Mujhe kshma Karen Hindi


SAURABHKUM514693

मुझे क्षमा करें


DeepakKuma253750

Sahi to likhen hai phir q galat dikha rahA hai


sonu822756

माफ़ करना


sourab835259

माफ़ी कहता hu


Parneet104383

I have written by mistake


MunitaChau

Me likh rhi thi


ImranaBega

Mujhe shama kare


shubham656200

Mujhe shkma kare


Jyoti962117

What do you want


TalhaTasle

What does it mean?


rajkumardu11

Mera jwab shi tha


neha976027

please tell me the meaning


NainaMalik4

This should be मुझे माफ करें


KaleemMirz

I am transgender


pooja121241

Please increase the level
They are repetitive questions


ph.SA82xl

Ffbjlxludylrsu edov yummy lgdiyd,Iyrz er ex th b Ed b edmatrixudou ed yiasuosudkhlxto.corc wc CD t we might as just in


ph.SA82xl

Main ka matlab


ph.VzuE44

Y in gf gf ffgh to bch bv f Feb n


ph.VzuE44

झंडे वाली जगह पर ले जाओ


ph.VzuE44

झंडे वाली जगह पर ले जाओ


ph.uZqCE5

Please change to other words


ph.rSkR5m

Samanya iska jawab kya hai


ph.rSkR5m

Mujhe kuchh samajh Nahin a raha hai


ph.57pnmH

Hello my name is Manu an wathyourname


MohammadHa371155

Yhi to bola maine bhi


jitesh286462

फजीजीआरजेएस


raniravat

Me agar i am sorry ko - I ,am "sorry" aise likhu to kya galat


sangeeta254660

Sala, I don't. like this app


SahilAnsar351269

मेरा फोन का maicro खार। Hai


MeeraRawte

मुझे माफ करना


ph.G1CmRg

Ye walla answer bhot ghtia tha


ph.IH91TB

‌ ans Sahi rahta he phir ghalt kyun hota he


muskan569390

I am first commenter


Krishna472701

मुझे क्षमा करें


ph.HSzRAa

I am Spek English training


SarojPal5

मुझे क्षमा करें


ShefaliKhu2

Has anyone read the Champ Flower story ???


AnishKerke1

Aap khud sun nahi pate hain


ph.PKAXaE

What is meaning of sarry


ph.XF7DEb

Please app mujhe second per Anna me bahut mehnat kar raha hu please mujhe second par anne di geya


ph.QyLjoP

Kya moje samj nahi aaya


ph.wOo43A

Aapko kuchh nahin aata hai video during app


ph.kPfKvI

h4व्फ़ू ययन


ph.Rh2XUm

Can you please explain it


ph.Rh2XUm

Can you please explain to me


ph.Rh2XUm

Can you please answer to my question


ph.dNUDDj

Mujhe Sama kar do


AnitaPatha14

I am so intrested this app


ph.86TQTa

You can say Hindi then i say English-speaking


ph.KX3lsx

मुझे क्षमा करें


ph.0cVcti

Can you give me a hard question


ph.wZ0irv

Hello good morning


ph.5zNZAf

मैं कर नहीं पाई


ph.ijagPI

Mukhe chama kare


ph.zZImwO

हेल्लो


ph.08D18q

मुझे माफ करे


ph.CfOvTL

(Do) aana chahiye करे pe


ph.3El5cw

Yahi yahi to bol rahe hain lekin Sun nahin raha hai


SheetalShe302494

मुझे क्षमा करें|


NabeeshaSa

Ye sahi hai leken galat batara hai


ph.U2TS0n

मुझे छमा करें


ph.kLixUD

Please give me one chance


ph.kLixUD

Please mujhe ek aur mauka De


ph.yRGcvP

All friend you agri


ph.yRGcvP

All friends yas agri


ph.KqC9zn

I can't hear what they say


ph.PTwVEH

what are you doing


ph.zvwfDR

I answering the right right word so why so can accept this


K-G-F-ROCKY

मुझे क्षमा करें


ph.vT2wph

No me check Kar rahi thi


ph.vT2wph

Sorry me check Kar rahi thi


ph.PyOrS4

Mujhe khyama Karen


ph.DVhvOE

My name is Advik Pandey your name


deepu378942

J glt tha fir v apne sahii kha? I?


ph.Xkfkev

गलती से बटण दबा दिया


Angleverma

Kya ans. Hoga iskq


ph.Gmo3zO

Hi friends one you can be friend l am from kerela


ph.HkRMCl

Main bhi Yahi bolna Lekin Antha galat Aarha


PravinRane4

Me click karne hi wala tha


ph.mxoFv3

bakas he app sahi bolne pr bhi koi jabad nhi aa rha he


ph.oiRcdo

Mjhe smjh mein nahi ays


ph.BWLUrS

Sarkari malachi samjhe itna hi niche Utar sangitla Te galat hai kya karun


ph.FmBISA

Hello,My name is Pooja issrani I am sorry because I sent you the bad feedback but this is really a great app .SORRY


ph.FmBISA

What is the meaning of am in hindi.


RupaliWank2
<pre>मुझे क्षमा करे। </pre>

AjBaba1

मैं क्षमा हूं


ph.y8Cc3L

Ushhdhddhdhdhdyd


ph.lphe9s

मुझे Mujhe Shama


totalfireg1

Please tell write


ph.xBiIqX

क्षमा का मतलब क्या है


ph.8Fzl0z

Muje shama kare


ph.Hr4pHe

I am sorry good


PremKushwa8

I am don't understand


PremKushwa8

I am don t understand


ph.aqbdaa

I am sorry by mistake


ph.5yRi4j

Mujhe Shama Karen

सम्बंधित चर्चा

केवल दिन के 5 मिनट में अंग्रेज़ी सीखें। मुफ़्त में।